धर्मेंद्र के साथ फिल्म करने से हिचकिचाते हैं अभय देओल, सनी-बॉबी संग भी कभी नहीं किया काम; खुद बताई थी वजह

अभय देओल ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह धर्मेंद्र के साथ काम करने से हिचकिचाते हैं। इसके साथ ही उन्होंने सनी और बॉबी संग काम न करने की भी वजह जाहिर की थी।

abhay deol, sunny deol, dharmendra deol
धर्मेंद्र और सनी-बॉबी संग आज तक अभय देओल ने नहीं किया काम (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र ने अपनी फिल्मों से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई, उनके साथ-साथ उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल ने भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। इतना ही नहीं, धर्मेंद्र के भतीजे अभय देओल ने भी ‘सोचा न था’ से बॉलीवुड में कदम रखा और कई हिट फिल्मों में भी नजर आए। लेकिन आज तक उन्होंने धर्मेंद्र और सनी देओल व बॉबी देओल के साथ एक भी फिल्म में काम नहीं किया।

अभय देओल ने ‘नानू की जानू’ ट्रेलर लॉन्च के वक्त अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें अपने परिवार के सदस्यों के साथ काम करना पसंद है, लेकिन वह इस बात को लेकर निश्चित नहीं हैं कि वह अपने ताया धर्मेंद्र और भाइयों के सामने उचित तरीके से एक्टिंग कर भी पाएंगे या नहीं। इसके साथ ही अभय देओल ने बताया था कि वह किसी भी प्रोजेक्ट को चुनने से पहले बहुत सोच-विचार करते हैं।

अभय देओल का इस बारे में कहना था, “मैं अपने परिवार के साथ काम करना पसंद करूंगा। जैसा कि सभी जानते हैं कि काम के मामले में मैं कितना सोच-विचार करता हूं। कल को अगर आप मेरे पास कोई प्रोजेक्ट लेकर आते हो, जिसमें आप मुझे मेरे परिवार के साथ देखना चाहते हो तो मैं सबसे पहले स्क्रिप्ट देखना पसंद करूंगा। क्योंकि मैं चाहूंगा कि हर चीज परफेक्ट हो।”

अभय देओल ने धर्मेंद्र संग काम करने में हिचकिचाहट की वजह जाहिर करते हुए कहा, “मेरी एक चीज यह भी है कि मैं अपने भाइयों और ताया जी के सामने कोई और व्यक्ति नहीं बन सकता हूं। मेरे लिए कोई दूसरा बनकर उनके सामने एक्टिंग करना मुश्किल है। अगर मुझे ताया जी से कठोरता से बात करनी पड़ेगी तो मुझे नहीं पता कि मुझमें इतनी हिम्मत होगी भी या नहीं। यही मेरा व्यक्तिगत डर है।”

बता दें कि अभय देओल जहां धर्मेंद्र को पापा तो अजित देओल को चाचा कहकर पुकारते हैं। उन्होंने एक्टर के बारे में बात करते हुए कहा था, “यह कोई मायने नहीं रखता कि मैं किस तरह की फिल्म चुनूं, लेकिन उन्होंने हमेशा पूरे दिल से मेरा समर्थन किया है।” अभय देओल से जुड़े सूत्र ने बताया था कि वह धर्मेंद्र के तीसरे बेटे की तरह हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट