scorecardresearch

Anurag Kashyap को बॉलीवुड एक्टर ने बताया झूठा और जहरीला, बोले- वो मेरे बारे में लोगों से झूठ बोलते हैं…

अभय देओल (Abhay Deol) और अनुराग कश्यप ने फिल्म देव डी में साथ काम किया था।

Anurag Kashyap को बॉलीवुड एक्टर ने बताया झूठा और जहरीला, बोले- वो मेरे बारे में लोगों से झूठ बोलते हैं…
बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल और अनुराग कश्यप (image: instagram)

बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘ट्रायल बाय फायर’ को लेकर चर्चा में हैं। लोगों को एक्टर की यह सीरीज काफी पसंद आ रही है। यह दिल्ली के उपहार सिनेमा अग्निकांड की सत्य घटना पर आधारित है। अभय देओल ने निर्देशक इम्तियाज अली की डेब्यू फिल्म ‘सोचा न था’ से अपना करियर शुरूआत की थी।

इसके बाद ‘देव डी’ से उनके करियर को अलग पहचान मिली थी। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्टर ने करीब ढाई साल पहले अनुराग कश्यप द्वारा लगाए गए आरोपो पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा है कि वह कश्यप के साथ अब कभी काम नहीं करेंगे। इसी के साथ अभय ने फिल्ममेकर को झूठा और जहरीला बताया है।

अनुराग कश्यप ने अभय देओल के बारे में क्या कहा था

दरअसल साल 2020 में दिए एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने कहा था कि अभय के साथ काम करना बहुत ही दर्दनाक अनुभव रहा है। अभय आर्टिस्टिक फिल्मों के अलावा मेनस्ट्रिम फिल्में भी करना चाहते थे। वह देओल होने का फायदा उठाना चाहते थे। और फिल्म की शूट के दौरान फाइव स्टार होटल में रहते थे जबकि, पूरा क्रू पहाड़गंज में रहता था, क्योंकि यह कम बजट की फिल्म थी। इसी के साथ अनुराग ने कहा था कि उनके इस तरह के व्यवहार के कारण कई निर्देशकों ने उनसे दूरी बना ली थी।

अभय देओल ने अनुराग कश्यप के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

अभय देओल ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा कि अनुराग कश्यप ने सार्वजनिक रूप से मेरे बारे में बहुत झूठ बोले हैं। पहला झूठ यह है कि मैंने फाइव स्टार होटल रूम मांगा था जबकि, ऐसा नहीं था वह मुझे खुद कहते थे कि आप देओल हो आपको फाइव स्टार होटल में ही रहना चाहिए लेकिन उन्होंने मीडिया से झूठ बोला। मैंने अनुराग कश्यप के साथ ‘देव डी’ में काम किया। मेरा उनके साथ काम करने का अनुभव अच्छा नहीं रहा है। भविष्य में कभी भी मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहूंगा।’ अभय ने यह भी कहा कि मैंने अनुराग कश्यप से बहुत कुछ सीखा है, इसलिए मैंने अब ऐसे निर्देशकों से दूरी बना ली है जो खुद को फिल्ममेकर बताते हैं लेकिन झूठे और जहरीले होते हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 21-01-2023 at 08:05:06 pm
अपडेट