ताज़ा खबर
 

Ittefaq Movie Box Office Collection: दूसरे हफ्ते में ही घिसटने को मजबूर सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म

Ittefaq Movie Box Office Collection: सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के को-प्रोडक्शन में बनी सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म 'इत्तेफाक' बॉक्स ऑफिस पर कोई भी बड़ा कमाल दिखा पाने में नाकाम रही है।

Ittefaq, Ittefaq Collection, Ittefaq Box Office Collection, Ittefaq Movie Collection, Box Office Collection, Ittefaq Box Office Collection Day 8, Ittefaq Full Movie, Ittefaq New Movie, Ittefaq Full Movie Online, Ittefaq Movie Box Office Collection, Ittefaq Total Collection, Ittefaq New Movie Collection, Entertainment news updatesIttefaq Box Office Collection: लोगों को ये फिल्म आखिर तक सोचने पर मजबूर कर रही है कि अब क्या होगा?

सुपरस्टार शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के को-प्रोडक्शन में बनी सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘इत्तेफाक’ बॉक्स ऑफिस पर कोई भी बड़ा कमाल दिखा पाने में नाकाम रही है। फिल्म को ‘गोलमाल अगेन’ और ‘थॉर’ के स्क्रीन्स पर होने का नुकसान झेलना पड़ा है। फिल्म फिल्म इत्तेफाक अपने दूसरे वीकेंड में 3 करोड़ 75 लाख रुपए कमा पाने में कामयाब रही। जहां तक बात फिल्म के कुल कलेक्शन की है तो इसने दूसरे हफ्ते के तीसरे दिन तक 27 करोड़ 40 लाख रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म क्योंकि एक सस्पेंस थ्रिलर है तो कहानी आखिरी तक आपको घुमाती रहती है और अंत में आकर कहानी के राज खुलते हैं। बात करें यदि आंकड़ों की तो फिल्म ने दूसरे हफ्ते के पहले शुक्रवार को 85 लाख रुपए कमाए। शनिवार को कमाई में थोड़ा इजाफा हुआ और इसने 1 करोड़ 35 लाख रुपए की कमाई की। रविवार को फिल्म ने 1 करोड़ 55 लाख रुपए कमाए और इस तरह अब तक का कुल कलेक्शन 27 करोड़ रुपए हो चुका है। कहानी की बात करें तो साल 1969 में एक फिल्म आई थी ‘इत्तेफाक’। राजेश खन्ना उसके हीरो थे। नई फिल्म एक तरह से उसी का रीमेक है। पहले वाली फिल्म ने दर्शकों के दिल में एक खास जगह बनाई थी, लेकिन 2017 वाली ‘इत्तेफाक’ के साथ वैसा ही होगा? क्या यह नई फिल्म भी पहले जैसा कारनामा कर पाएगी? कहना कठिन है। भारत में आम दर्शक अक्सर यह पसंद करता रहा है कि अपराधी आखिर में पकड़ा जाए। लेकिन कई बार यह भी होता रहा है कि अपराधी बच निकला और दर्शकों के दिल में उसके लिए सहानुभूति हो गई है। जैसे कि शाहरुख खान की ‘बाजीगर’।

कभी-कभी दर्शकों का दिमाग दूसरी तरफ भी मुड़ जाता है। इसलिए इस नई ‘इत्तेफाक’ में यह इत्तेफाक होगा, कहना कठिन है। पर इतना तय है कि फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा शाहरुख की तरह भाग्यशाली नहीं होंगे। क्या ऐसा हो सकता है कि एक शख्स दो-दो हत्याएं कर दे, पुलिस और कानून की पकड़ से साफ-साफ बच जाए और दर्शक उसके लिए ताली बजाएं?‘इत्तेफाक’ में दो हत्याएं होती हैं- एक विदेशी मूल की महिला की और एक वकील की। अलग-अलग। पर दोनों के लिए शक एक ही आदमी पर जाता है- विक्रम (सिद्धार्थ मल्होत्रा), जो विदेशी औरत का पति है और एक लेखक भी। https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सलमान खान के भतीजे की फोटो पर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया का कमेंट वायरल
2 दीप‍िका का पल्‍लू सरका तो मदद को आगे आए रणवीर स‍िंंह! मम्‍मी-पापा के साथ ड‍िनर पर ले गए थे
3 एक नजर में पहचानना मुश्किल कौन है ये ऐक्ट्रेस, ‘संदीप और पिंकी फरार’ का आया फर्स्ट लुक
ये पढ़ा क्या?
X