ताज़ा खबर
 

ड्रग्स बेचते पकड़े गए ABCD फेम एक्टर किशोर अमन शेट्टी, मंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार

किशोर अमन शेट्टी डांस रियल्टी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में भाग ले चुके हैं। किशोर के पास से एमडीएमए बरामद हुई है जिसकी कीमत एक लाख रुपये बताई गई है।

ABCD फेम एक्टर किशोर अमन शेट्टी को मंगलुरु पुलिस ने किया गिरफ्तार।

ABCD फेम एक्टर और डांसर किशोर अमन शेट्टी (Kishore Aman Shetty) को प्रतिबंधित ड्रग्स एमडीएमए बेचने के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। शनिवार को मंगलुरु पुलिस ने किशोर अमन सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया। किशोर अमन पर नशीला पदार्थ रखने और इसे बेचने का आरोप लगा है। पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह ही किशोर और अन्य आरोपी को अरेस्ट किया, जो मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे।।

मंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त विकास कुमार के मुताबिक गिरफ्तारी के बाद जब पूछताछ हुई तब पता चला कि आरोपियों में से एक किशोर अमन शेट्टी भी हैं। विकास कुमार ने बताया कि उनसे पूछताछ की गई। हमें पता चला कि उनमें से एक शख्स बॉलीवुड की फिल्म में काम कर चुका है और कोरियोग्राफर-डांसर है, जिनका नाम किशोर अमन शेट्टी है। एक और व्यक्ति अकील नौशील को गिरफ्तार किया गया। दोनों को उस वक्त पकड़ा गया, जब वे मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे।

पुलिस द्वारा पूछताछ में पता चला है कि किशोर अमन और अन्य के पास से जो ड्रग्स पकड़ा गया है उसे मुंबई से मंगाया गया था। पुलिस इस मामले में और छानबीन कर रही है। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस को एक मोटरसाइकिल, दो मोबाइल फोन और नशीला पदार्थ एमडीएमए मिला है। एमडीएमए की कीमत एक लाख रुपये बताई गई है। पुलिस ने बताया कि नशीले पदार्थों की रोकथाम संबंधी कानून एनडीपीएस के तहत इस सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि किशोर अमन शेट्टी डांस रियल्टी शो ‘डांस इंडिया डांस’ में भाग ले चुके हैं। और बॉलीवुड की फिल्म ‘एबीसीडी: एनी बॉडी केन डांस’ (ABCD) में भी काम किया है। फिल्म को मशहूर कोरियोग्राफर रैमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया था। वहीं ‘डांस इंडिया डांस’ के जज के रूप में भी रैमो नजर आ चुके हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि बेंगलुरु पुलिस की सेंट्रल क्राइम ब्रांच (सीसीबी) ने नशीले पदार्थों की तस्करी के मामले में दो विदेशी नागरिकों को भी गिरफ्तार किया। इनमें एक नाइजीरिया का नोन्सो जोचेन और आइवरी कोस्ट का आबिदजान है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यौन शोषण के आरोप पर अनुराग कश्यप का जवाब- मैं इस तरह का व्यवहार किसी क़ीमत पर बर्दाश्त नहीं करता; मर्यादा रखिये
2 अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप, PM को किया टैग; महिला आयोग ने ट्वीट पर दिया जवाब
3 रवि किशन वीड स्मोक करते थे, अनुराग कश्यप का दावा; ‘मुक्केबाज’ के दौरान दिन की शुरुआत वह…
IPL 2020 LIVE
X