ABC apologises to Indian fans for Hindu terror plot in Quantico after online outrage against Bollywood actor Priyanka Chopra - क्‍वांट‍िको में ह‍िंदू आतंकी द‍िखाने पर प्र‍ियंका चोपड़ा पर भड़का गुस्‍सा तो न‍िर्माता ने मांगी माफी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

क्‍वांट‍िको में ह‍िंदू आतंकी द‍िखाने पर प्र‍ियंका चोपड़ा पर भड़का गुस्‍सा तो न‍िर्माता ने मांगी माफी

अमेरिकन टीवी क्राइम ड्रामा 'क्‍वांट‍िको' में हिंदू आतंकी दिखाए जाने के बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लोगों के निशाने पर आ गईं। शो की लीड एक्ट्रेस प्रियंका के प्रति भारतीयों का गुस्सा देखते हुए इसके निर्माता को मांफी तक मांगनी पड़ी।

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की फाइल फोटो। (सोर्स- रॉयटर्स)

अमेरिकन टीवी क्राइम ड्रामा ‘क्‍वांट‍िको’ में हिंदू आतंकी दिखाए जाने के बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा लोगों के निशाने पर आ गईं। शो की लीड एक्ट्रेस प्रियंका के प्रति भारतीयों का गुस्सा देखते हुए इसके निर्माता को मांफी तक मांगनी पड़ी। रॉयटर्स की खबर के मुताबिक वॉल्ट डिज्नी के मालिक एबीसी ने एक बयान जारी कर माफी मांगी। एबीसी के बयान में कहा गया, “इस एपिसोड ने बहुत सारी भावनाओं को उकसाया है, जिनमें से ज्यातार के निशाने पर प्रियंका चोपड़ा हैं, जिन्होंने शो नहीं बनाया, न ही वह इसे लिखती या निर्देशित करती हैं।” एबीसी ने कहा है कि सीरीज में दिखाई गई कहानी में चोपड़ा की कोई भागीदारी नहीं है। बयान में कहा गया, “शो में कई अलग-अलग जातियों और पृष्ठभूमि के प्रतिद्वंद्वियों को दिखाया गया है लेकिन इस मामले में हमने अनजाने में और अफसोसपूर्वक एक जटिल राजनीतिक मुद्दे में कदम रख दिया। निश्चित रूप से किसी को भी अपमानित करने का हमारा इरादा नहीं था।”

बता दें कि क्वांटिको के एपिसोड ‘द ब्लड ऑफ रोमियो’ एक एमआईटी प्रोफेसर को रुद्राक्ष की माला पहने हुए बतौर हिंदू आतंकी दिखाया गया है जो कि एक परमाणु धमाके साजिश रचता है और उसका इल्जाम पाकिस्तान पर लगाना चाहता है। ऐसा दिखाए जाने के बाद भारतीयों ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। गुस्साए लोगों ने दक्षिण कोरियाई ब्रांड सैमसंग तक को प्रियंका के जरिये निशाने पर ले लिया। प्रियंका इसकी ब्रांड अंबेसडर हैं इसलिए लोगों ने ट्विटर पर बायकॉट सैमसंग हैशटैग से मुहिम छेड़ दी।

अभिनेत्री के प्रति भड़का लोगों का गुस्सा देखकर शो के निर्माता ने शुक्रवार (8 जून) को बयान जारी कर माफी मांगी। ऐसा माना जाता है कि प्रियंका चोपड़ा के क्वांटिको में लीड रोल में होने की वजह से काफी भारतीय इस अमेरिकन टीवी सीरीज को देखते हैं। यानी प्रियंका कहीं न कहीं शो के लिए टीआरपी क्वीन की भूमिका में भी हैं, शायद इसीलिए निर्माता दर्शकों का गुस्सा देखते हुए नुकसान नहीं उठाना चाहेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App