हिंदुओं के दुश्मनों के साथ क्यों खड़े हैं? दिग्विजय सिंह ने किया आश्रम सीरीज की टीम पर हमले का ज़िक्र तो भिड़े एंकर

दिग्विजय सिंह ने मेक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘आश्रम’ के सेट पर तोड़फोड़ और टीम पर हमले की निंदा की जिसके बाद सुदर्शन न्यूज़ चैनल के पत्रकार और एंकर बुरी तरह से भड़क गए।

Aashram Web Series, Prakash Jha, MP
प्रकाश झा की वेब सीरीज 'आश्रम' में बॉबी देओल

प्रकाश झा की वेब सीरीज ‘आश्रम’ शुरुआत से ही विवादों में है। ‘आश्रम’ के सेट पर तोड़फोड़ के मामले में अब कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने बयान दिया है। उन्होंने आश्रम सीरीज की टीम पर हमले का ज़िक्र किया तो इस दौरान सुदर्शन न्यूज़ चैनल के संपादक और वरिष्ठ पत्रकार सुरेश चव्हाणके उन पर बुरी तरह से भड़क गए। इस दौरान उन्होंने दिग्विजय सिंह से सवाल पूछा- ‘आप हिंदुओं के दुश्मनों के साथ क्यों खड़े हैं?’

दरअसल, दिग्विजय सिंह ने मेक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘आश्रम’ के सेट पर तोड़फोड़ और टीम पर हमले की निंदा करते हुए कहा है- ‘अड़ीबाजी जबरन चंदा वसूली- बजरंग दल व VHP का धंधा बन चुका है। हत्या के अपराधियों को गृह मंत्री का खुला समर्थन है, संरक्षण है। भोपाल पुलिस से क्या उम्मीद करें? आश्रम वेबसीरीज की टीम पर हमला करने वाला बजरंग दल का नेता खुला घूम रहा है।’

दिग्विजय के इस बयान पर सुदर्शन न्यूज़ चैनल के संपादक सुरेश चव्हाणके ने लिखा- ‘क्या आप आश्रम वेब सीरीज़ से सहमत हैं? आप जिन भी आश्रमों से जुड़े हैं, उनमें वह होता है जो इस सीरीज़ में दिखाया जाता है? आपका विरोध भाजपा- संघ से हैं तो आप उनका राजनैतिक विरोध करें। पर हिंदुओं के शत्रुओं के साथ क्यों खड़े हो रहे हैं? हम तो नाराज़ हैं। VHP ने कम सजा दी।’

बता दें, एमपी की राजधानी भोपाल में पिछले महीने फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा और उनकी टीम अपनी वेब सीरीज़ ‘आश्रम’ के अगले सीजन की शूटिंग कर रही थी। इस दौरान ‘आश्रम’ टीम पर हमला हुआ था।

मामले में उस वक्त प्रकाश झा ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई थी। वहीं पुलिस ने मामले में खुद कार्रवाई की थी। इस पूरी घटना में हमले का आरोप बजरंग दल के प्रांत संयोजक सुशील सुडेले पर भी लगा था।

ये मामला 24 अक्टूबर का है। हमले के दौरान प्रकाश झा पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कालिख भी लगाई थी और कहा था कि वह बॉबी देओल को भी ढूंढ रहे हैं। इस दौरान वेब सीरीज के सेट पर खूब तोड़फोड़ की गई थी। (बोल्ड और इंटीमेट सीन देखकर जब धर्मेंद्र रह गए थे शॉक्ड, बॉबी देओल ने भाई सनी देओल को भी छोड़ दिया था पीछे)

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट