ताज़ा खबर
 

आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय को कारगिल में फ़िल्म शूटिंग के दौरान हुआ ब्रेन स्ट्रोक,आईसीयू में हुए एडमिट

राहुल रॉय कारगिल में अपनी आने वाली फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थे तभी उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ। बताया जा रहा है कि अधिक ऊंचाई पर शूट करने से उन्हें स्ट्रोक आया।

rahul roy, rahul roy brain stroke, rahul roy recent newsराहुल रॉय कारगिल की ऊंचाइयों पर शूट कर रहे थे

आशिकी फेम एक्टर और बिग बॉस 1 के विजेता रहे राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है। वो कारगिल में अपनी आने वाली फिल्म, ‘LAC – live The Battle’ के लिए शूट कर रहे थे तभी उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ। उन्हें फिलहाल मुंबई के नानावटी अस्पताल में आईसीयू वार्ड में रखा गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। उनके भाई रोमीर सेन ने इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम को इसकी जानकारी दी और बताया कि उनकी हालत में अब सुधार आ रहा है।

इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम को एक सूत्र ने बताया, ‘एक्सट्रीम वेदर कंडीशन के कारण उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ है। उन्हें कारगिल से श्रीनगर ले जाया गया। फिर मुंबई के नानावटी अस्पताल ले जाया गया।’ एबीपी न्यूज से बात करते हुए उनके साले ने कहा, ‘उन्हें आइसीयू में एहतियात बरतने के लिए रखा गया है। चिंता करने जैसी कोई बात नहीं है।’ रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता की कोविड-19 जांच भी की गई जिसमें उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर्स का कहना है कि राहुल रॉय के दिमाग के बाएं हिस्से में खून के थक्के जम गए हैं और इससे उबरने में उन्हें समय लग सकता है। फ़िल्म की शूटिंग कारगिल में काफी ऊंचाई पर हो रही थी जिस कारण ऑक्सीजन की कमी से बाकी टीम मेंबर्स के साथ राहुल को भी सांस लेने में तकलीफ़ हो रही थी। राहुल रॉय की आने वाली फिल्म, ‘LAC – live The Battle’ गलवान घाटी में एक सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है। इस फिल्म को नितिन कुमार गुप्तम ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर हैं चित्रा वकील शर्मा और निवेदिता बासु।

1990 में आई फिल्म, ‘आशिकी’ से डेब्यू कर राहुल रॉय रातोंरात स्टार बन गए थे। इस फिल्म के बाद राहुल के पास फिल्मों का अंबार लग गया लेकिन आशिकी के बाद उनकी फिल्में ज़्यादा चली नहीं। इसके बाद बिग बॉस के सीजन 1 में राहुल ने एंट्री ली और बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। वो इस शो के पहले विजेता बने थे। राहुल रॉय की कुछ फिल्में हैं, जुनून, फिर तेरी कहानी याद आई, सपने साजन के, नसीब, रफ्ता रफ्ता आदि। राहुल ने कुछ भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया जिनमें मनोज तिवारी के साथ उनकी फिल्म, ‘ऐलान’ प्रमुख है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मुनव्वर राणा ने हैदराबाद निकाय चुनाव को लेकर औवेसी पर साधा निशाना, आने लगे ऐसे कमेंट
2 50 रुपये का रीचार्ज करवाके ज्ञान न बांटो- शख्स ने कहा, कॉमेडी कर राजनीति करने की कोशिश मत कर तो भड़के कपिल शर्मा
3 रिपब्लिक टीवी पर किसान नेता को एंकर याद दिलाने लगे कोरोना तो मिला ऐसा जवाब
ये पढ़ा क्या?
X