ताज़ा खबर
 

पर्दे के पीछे कुछ इस तरह बिंदास रहती हैं टीवी शो ‘आरम्भ’ की देवसेना, देखिए तस्वीरें

स्टार प्लस पर हाल ही में शुरू हुए चर्चित धारावाहिक 'आरम्भ' में देवसेना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कार्तिका नायरा के लुक्स और एक्शन की खूब तारीफें हो रही हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: June 25, 2017 4:52 PM
Aarambh TV Show, Devsena Real Life Photos, Devsena Real Life Pics, Devsena Real Name, Karthika Nair Real Life HD photos, Devsena Pictures, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in Hindiशो की शुरुआत से पहले तमाम तरह के ट्रेलर्स और टीजर्स मेकर्स ने रिलीज किए जिसमें कार्तिका कई उसी तरह के सीन्स करती हुई दिखाई दीं जैसे प्रभास फिल्म बाहुबली में करते नजर आए थे।

स्टार प्लस पर हाल ही में शुरू हुए चर्चित धारावाहिक ‘आरम्भ’ में देवसेना का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस कार्तिका नायरा के लुक्स और एक्शन की खूब तारीफें हो रही हैं। 2009 में तमिल फिल्म जोश से नागा चैतन्या के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली कार्तिका कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम कर चुकी हैं। कार्तिका ने शो में कार्तिका एक राजकुमारी के किरदार में नजर आएंगी जो युद्ध कला में माहिर हैं और किसी प्रकोपी राजा की ही तरह अपने राज्य की रक्षा करती हैं। शो के पहले एपिसोड में काफी सारा एक्शन करती नजर आईं जिस तरह का एक्शन आप आमतौर पर बॉलीवुड फिल्मों में हीरो को करते देखते हैं। टीजर्स में पहले ही यह दिखाया जा चुका था कि हाथी पर सवार होने से लेकर तीरंदाजी करने और तलवार चलाने सरीखे खतरनाक स्टंट शो में करेंगी।

शो की शुरुआत से पहले तमाम तरह के ट्रेलर्स और टीजर्स मेकर्स ने रिलीज किए जिसमें कार्तिका कई उसी तरह के सीन्स करती हुई दिखाई दीं जैसे प्रभास फिल्म बाहुबली में करते नजर आए थे। स्टार प्लस के यूट्यूब चैनल पर कार्तिका के किरदार और उसके रोल से जुड़ी बातें बताने के लिए वीडियो की एक पूरी प्लेलिस्ट अपलोड की गई है। इन वीडियो में आप कार्तिका की डिजाइर ज्वैलरी और उनके गेटअप पर की गई मेहनत साफ तौर पर देख सकते हैं। कार्तिका शो के अलावा रियल लाइफ में भी काफी ग्लैमरस लुक में रहती हैं और सोशल मीडिया पर कम ही वक्त बिताती है। शो में उनका किरदार एक्शन और थ्रिलर से लबरेज है। कई सीन्स में जहां वह भारी भरकम ज्वैलरी के साथ नजर आती हैं तो कई सीन्स में हाथी के मस्तक पर सवार होकर जंग के मैदान में युद्ध लड़ती।

शो में देवसेना का किरदार निभाने वाली कार्तिका अपने परिवार, राज्य और सम्मान के लिए रजनीश दुग्गल यानि वरुण देव से लड़ेंगी। शो की कहानी उस वक्त की है जब समाज पुरुष प्रधान नहीं महिला प्रधान हुआ करता था। देखना यह होगा कि फिल्म बाहुबली के लेखक के.वी. विजयेंद्र द्वारा लिखे गए इस शो को दर्शक किस हद तक पसंद करते हैं। हम यहां पर कार्तिका की पर्दे के पीछे की कुछ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जिनमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 क्या सच में चल रहा था अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच मोहब्बत का ‘सिलसिला’!
2 माल्टा में ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के सेट से कैटरीना कैफ ने शेयर की पहली तस्वीर, क्या यह फिल्म का है लुक?
3 यूरोप वेकेशन से संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने शेयर की नई तस्वीरें, आपने देखीं क्या
ये पढ़ा क्या?
X