scorecardresearch

आपके बाप का क्या जा रहा? जब Kishore Kumar ने अनुपम खेर को लगा दी थी डांट, जानिये क्या था मामला

Anupam Kher ने बताया कि उन्होंने किशोर कुमार को गाना गाते वक्त टोक दिया था और उन्हें जमकर डांट पड़ी थी।

आपके बाप का क्या जा रहा? जब Kishore Kumar ने अनुपम खेर को लगा दी थी डांट, जानिये क्या था मामला
किशोर कुमार और अनुपम खेर (Photo: Anupam/Instagram, Express Archive)

फैंस अपने स्टार्स और उनसे जुड़ी बातें जानना काफी पसंद करते हैं। पुराने एक्टर्स के पास ऐसे कई किस्से होते हैं। कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के एक एपिसोड में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने ऐसे ही कुछ मजेदार किस्से शेयर किए। जिसमें एक किस्सा किशोर कुमार से जुड़ा था।

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने बताया कि वो पहली बार किशोर कुमार (Kishore Kumar) से कैसे मिले थे। खेर ने बताया कि वो बांद्रा में महबूब स्टूडियो से कुछ ही दूर पर रहते थे। ‘सारांश’ रिलीज होने के बाद उन्हें लगता था कि अब पैदल चलकर जाना थोड़ा अजीब होगा। एक्टर ने कहा,”मैं टैक्सी लेता था और उसे बांद्रा स्टेशन ले जाने को कहता था। जब मैं वहां पहुंचता था तो मैं कहता था कि मैं कुछ भूल गया और उसे मेहबूब स्टूडियो चलने को कहता था। रोज मैं ऐसे जाया करता था।”

जब रोज ऐसा होने लगा तो उन्होंने देखा कि एक आदमी उनकी टैक्सी का पीछा कर रहा है। धोती पहने हुए उन्हें नीचे उतरने को कहने लगा ताकि वो उस टैक्सी में बैठ सके। “वो व्यक्ति थे किशेर कुमार और ऐसे मैं पहली बार उनसे मिला।” खेर ने बताया वो किशोर के फैन थे और अगली बार वो उन्हें एक कॉन्सर्ट के दौरान मिले, जहां उन्हें परफॉर्म करना था।

किशोर कुमार को गाते हुए टोक दिया था
अनुपम खेर ने बताया कि उन्हें ‘जिंदगी की यही रीत है’ गाना बहुत पसंद था और वो किशोर कुमार को ये गाना लाइव गाते देखने के लिए उत्सुक थे। किशोर कुमार गाने का रिहर्सल कर रहे थे और दूसरे सुर में गा रहे थे। क्योंकि उन्हें वो गाना बेहद पसंद था तो उन्होंने किशोर कुमार को टोकते हुए कह दिया,’आप गलत गा रहे हो’।

किशोर कुमार ने लगा दी थी फटकार
अनुपम ने बताया,” उनकी गीतकारों की टीम उन्हें कुछ कहती इससे पहले किशोर कुमार ने उनसे पूछ लिया कि वो कहना क्या चाहते हैं? इसपर अनुपम ने कहा कि वो अलग गा रहे हैं। फिर किशोर कुमार ने पूछा,”असली गाना किसने गाया? मैंने कहा आपने। फिर उन्होंने पूछा,’अब कौन गा रहा है मैंने कहा आप।’ इसपर किशोर कुमार ने कहा,’तो आपके बाप का क्या जाता है?’

अनुपम खेर अपनी फिल्म ‘ऊंचाई’ के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में आए थे। जहां उनके को-स्टार नीना गुप्ता (Neena Gupta), बोमन ईरानी (Boman Irani) और सारिका ने भी मजेदार बाते की।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 17-11-2022 at 04:07:26 pm
अपडेट