ताज़ा खबर
 

Tik Tok पर चालू है भोजपुरी एक्ट्रेस Aamrapali Dubey की मस्ती, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो

Aamrapali Dubey: आए दिन एक्ट्रेस अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आम्रपाली एक भोजपूरी गाने पर लिप्सिंग कर रही हैं।

Aamrapali Dubey, Tiktok, Nirahua, Lallu ki Laila, Bhojpuri Film, Yamini Singh, Sushil Kumar Upadhyay, Chalavni Kalam, entertainment news, Bhojputi Superstar Aamrapali, amrapali Tok Tok Video, entertainment newsभोजपुरी एक्ट्रेस Aamrapali Dubey

Aamrapali Dubey भोजपुरी ‘क्वीन’ आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आम्रपाली एक भोजपूरी गाने पर लिप्सिंग कर रही हैं। लेकिन इस दौरान आम्रपाली के जो एक्सप्रेशन हैं वो बहुत ही कमाल के हैं। उनके इस वीडियो को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं। आम्रपाली ने अपने वीडियो को कैप्शन दिया है “चलवनी कलम”। इसके अलावा भी आम्रपाली के टिक-टॉक पर कई विडियोज हैं जिन्हें उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं।

आम्रपाली की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो 15 अगस्त को उनकी फिल्म ‘लल्लू की लैला’ रिलीज होने वाली है। कुछ दिनों पहले आम्रपाली ने फिल्म का पोस्टर शेयर किया था। इस फिल्म में आम्रपाली के साथ भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी हैं। आम्रपाली दुबे और निरहुआ के अलावा यामिनी सिंह भी नजर आ रही हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक पर फैन्स अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर लाइक्स और कॉमेंट्स की बरसात कर रहे हैं।

View this post on Instagram

Chalanvi kalam 😍

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

‘लल्लू की लैला’ को सुशील कुमार उपाध्याय डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म के संगीतकार हैं मधुकर आनंद और लेखक संजय राय हैं। आम्रपाली ने फिल्म की कहानी उसका सबसे मजबूत पक्ष बताया है। पोस्टर में जहां आम्रपाली दुबे रेड कलर के सूट में देसी क्वीन दिखाई दे रही हैं, वहीं निरहुआ भी पोस्टर में बड़े पोल्का डॉट्स वाले ब्लैक शर्ट और वाइट पैंट में काले टीके के साथ अपने किरदार में नजर आ रहे हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद ये निरहुआ की पहली फिल्म है। निरहुआ ने आजमगढ़ से अखिलेश यादव के खिलाफ चुनाव लड़ा था, लेकिन उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा। हालांकि, अब वो फिर से भोजपुरी सिनेमा में तहलका मचाने के लिए तैयार हैं। वैसे निरहुआ और आम्रपाली एक साथ कई फनी वीडियोज भी बनाते रहते हैं जिन्हें फैन्स काफी पसंद करते हैं। दोनों के वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं।

View this post on Instagram

What say ?

A post shared by Dubey Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

इससे पहले भी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की फिल्म ‘जय वीरू’ का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी किया गया था। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों के बीच काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। गौरतलब है कि यह फिल्म ईद के मौके पर सिल्वर स्क्रीन पर दर्शकों के बीच रिलीज होगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Tik Tok से हटने के बाद लंदन घूम रहे Mr.Faisu, नए वीडियो में टी-शर्ट पर लिखा Tabrez
2 The Kapil Sharma Show: सिंगर अमाल मलिक ने गर्लफ्रेंड से सिर्फ इस वजह से कर लिया था ब्रेकअप, कपिल शर्मा के शो में किया खुलासा..
3 Nora Fatehi के नए सॉन्ग ‘साकी-साकी’ से नाखुश हैं कोइना मित्रा, ये है वजह