scorecardresearch

Amrapali Dubey बेबी बंप के साथ आईं नजर, जानिए क्या है इस वायरल तस्वीर का सच

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ( Amrapali Dubey) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में उनका बेबी बंप साफ-साफ देखा जा सकता है।

Amrapali Dubey बेबी बंप के साथ आईं नजर, जानिए क्या है इस वायरल तस्वीर का सच
आम्रपाली दुबे ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप (image: instagram)

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा ही सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। आम्रपाली इंडस्ट्री की हाई पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है।

जिसमें वह अपना बेबी बंब फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों ने आम्रपाली के फैंस के जहन में कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं। आखिर क्या है एक्ट्रेस की इन तस्वीरों का सच। आइए हम आपको बताते हैं।

आम्रपाली दुबे बेबी बंब के साथ आईं नजर

दरअसल आम्रपाली दुबे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह अपनी बेबी बंब फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। फोटोज में एक्ट्रेस ने काले रंग का सलवार सूट पहना हुआ है और उन्होंने अपने पेट पर हाथ रखा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने हाथों में लाल रंग की चूड़ियां पहनी हैं और उनकी मांग में सिंदूर लगा हुआ है।

क्या है तस्वीरों का सच

बता दें कि यह तस्वीरें एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म को लेकर हैं। आम्रपाली ने अपनी आने वाली फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ का अनाउंसमेंट कर दिया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आएंगी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आम्रपाली ने कैप्शन में लिखा कि ‘ मेरी आनेवाली फिल्म ‘दाग एगो लांछन’ का एक लुक रिवील। यह फिल्म का फर्स्ट लुक है, ट्रेलर भी जल्द रिलीज किया जाएगा।’

इस फिल्म के प्रड्यूसर निशांत उज्जवल और डायरेक्टर प्रेमांशु सिंह हैं। यह फिल्म रेणु विजय फिल्म्स इंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही है। फिल्म में आम्रपाली के अलावा रितेश पांडे और विक्रांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आएंगे। एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। आम्रपाली की ‘दाल एगो लांछन’ इस साल रिलीज होने वाली सबसे बड़ी फिल्म होगी। 

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 17-01-2023 at 01:31:02 pm
अपडेट