scorecardresearch

‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज को लेकर आमिर को सता रही चिंता, बोले-48 घंटे से सोया नहीं

‘लाल सिंह चड्ढा’ कल यानी 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। ये फिल्म टॉम हैंक्स की हॉलीवुड क्लासिक ‘फॉरेस्ट गम्प’ की हिंदी रीमेक है

‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज को लेकर आमिर को सता रही चिंता, बोले-48 घंटे से सोया नहीं
Amir khan: अभिनेता आमिर खान (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज से पहले उनकी नींद उड़ गई है। वो रातों को सो नहीं पा रहे हैं। आमिर खान और करीना कपूर स्टारर ‘लाल सिंह चड्ढा’ कल यानी 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। ये फिल्म टॉम हैंक्स की हॉलीवुड क्लासिक ‘फॉरेस्ट गम्प’ की हिंदी रीमेक है, जो साल 1994 में आई थी।

फिल्म गुरुवार को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है। ये फिल्म आमिर खान की बिग बजट फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के बाद पहली फिल्म है। जो बॉक्स ऑफिस पर बिल्कुल अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। यही कारण है कि आमिर अपनी इस फिल्म को लेकर काफी परेशान हैं।

रिलीज के बाद ही सो पाऊंगा: एक्टर ने कहा,”मैं वास्तव में रिलीज को लेकर नर्वस हूं। मैं 48 घंटे से सोया नहीं हूं… मेरा दिमाग तेज गति से चल रहा है। कभी मैं ऑनलाइन शतरंज खेलता हूं, खुद को व्यस्त रखने के लिए किताबें पढ़ता हूं। मुझे लगता है कि मैं 11 अगस्त के बाद ही सो पाऊंगा।”

एक्टर ने ये बात पीवीआर सिनेमा के 25 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम में कही। खान ने इवेंट के दौरान दर्शकों से फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में आने की अपील की। उन्होंने कहा कि कई सालों की मेहनत से ये फिल्म बनी है।”

सोशल मीडिया पर उठी फिल्म का बहिष्कार करने की अपील: सोशल मीडिया पर फिल्म के बहिष्कार को लेकर कहा,”अगर मैंने अपनी किसी हरकत से किसी को ठेस पहुंचाई है तो मुझे इसका दुख है। मैं किसी को चोट नहीं पहुंचाना चाहता। मुझे लगता है कि अगर कुछ लोग मेरी फिल्म नहीं देखना चाहते हैं तो मैं इसका सम्मान करूंगा।”एक्टर ने आगे कहा,”मैं चाहता हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस फिल्म को देखें। हमनें इसे बनाने में बहुत मेहनत की है।

आपको बता दें कि पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करने की मांग हो रही थी। ट्विटर पर यूजर्स आमिर खान के सालों पहले बयान को लेकर फिल्म न देखने की अपील कर रहे थे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट