ताज़ा खबर
 

जानें कैसे आमिर खान के एक ट्वीट से उनके ऑफिस का सर्वर हुआ क्रैश!

आमिर ख़ान की फिल्मों की ही तरह कुछ दिन पहले उनका ट्वीट भी इतना सुपरहिट हो गया कि उनके ऑफिस का सर्वर ही क्रैश हो गया। पिछले हफ्ते इस लोकप्रिय अभिनेता ने...

Author July 14, 2015 17:03 pm
आमिर के एक ट्वीट से उनके ऑफिस का सर्वर हुआ क्रैश…

आमिर ख़ान की फिल्मों की ही तरह कुछ दिन पहले उनका ट्वीट भी इतना सुपरहिट हो गया कि उनके ऑफिस का सर्वर ही क्रैश हो गया। पिछले हफ्ते इस लोकप्रिय अभिनेता ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट डाली थी जिसका मकसद था एक नए चेहरे की तलाश जो उनके अगले प्रोजेक्ट में काम कर सके।

आमिर ख़ान प्रोडक्शन्स बैनर को एक लड़की की तलाश है जिसकी उम्र 12 से 17 साल के बीच हो और जो अभिनय के साथ साथ सुर की भी पक्की हो।

आमिर को ये ट्वीट किए आधा घंटा भी नहीं हुआ था कि करीब 3000 लोगों ने अपनी अर्ज़ी लगा दी। समाचार एजेंसी आईएएनएस को एक सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक ट्वीट में वीडियो भी मांगा गया था इसलिए एंट्री इतनी भारी हो गई कि आमिर के दफ्तर का सर्वर क्रैश हो गया।

आमिर के इस नए प्रोजेक्ट के साथ अद्वैत चंदन अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं और वह सोशल मीडिया पर किए गए इस प्रयोग से काफी खुश हैं। चंदन का कहना है “हम पूरी रात बैठकर अपने ईमैल पर मिले वीडियो को डाउनलोड करते रहे ताकि इनबॉक्स थोड़ा खाली हो सके।

मैं तो अभी भी सारी एंट्रीज़ नहीं देख पाया हूं। कास्टिंग टीम दिन रात एक करके सभी एंट्रीज़ को अलग अलग कर रही है। हमने लोगों को ऑडिशन के लिए बुलाना भी शुरु कर दिया है। बहुत मज़ा आ रहा है। शायद हमें जल्द ही वो नया चेहरा मिल जाएगा।”

फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन कहा जा रहा है कि संगीत के लिए ए आर रहमान से करार हुआ है।

देखिए आमिर का फेसबुक पोस्ट और ट्वीट जिसने तहलका मचा दिया –

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App