ताज़ा खबर
 

आमिर खान ने बताई सचिन तेंदुलकर से जुड़ी सबसे प्यारी याद, लगान के इस सीन पर खुशी से चीख पड़े थे ‘क्रिकेट के भगवान’

सचिन इन दिनों अपनी बायोपिक फिल्म सचिन अ बिलियन ड्रीम्स के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं।

Author Updated: May 22, 2017 3:34 PM
आमिर ने फैंस को बताया कि सचिन उनकी फिल्म लगान का प्रीमियर देखने पहुंचे थे।

सचिन तेंदुलकर की जिंदगी पर बनी फिल्म सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स इस हफ्ते रिलीज होने वाली है। सचिन के लाखों फैंस हैं जिन्हें उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड स्टार्स भी सचिन के फैन हैं और उन्हीं में से एक हैं आमिर खान। आमिर ने सचिन की बायोपिक रिलीज होने से पहले एक वीडियो शेयर कर सचिन के साथ जुड़ी कुछ खास यादें शेयर की। आमिर ने फैंस को बताया कि सचिन उनकी फिल्म लगान का प्रीमियर देखने पहुंचे थे।  सचिन पूरे ध्यान से उनकी फिल्म देख रहे थे और आमिर का पूरा ध्यान सचिन पर था।

आमिर सचिन की एक-एक हरकत को नोटिस कर रहे हैं। फिल्म में जैसे ​ही अंग्रेजों की टीम का एक खिलाड़ी आउट हुआ वैसे ही सचिन जोर से चिल्लाते हुए अपनी सीट से उठ खड़े हुए और यह देखकर आमिर काफी खुश थे। आमिर ने कहा यह उनके लिए बेस्ट मॉमेंट था क्योंकि क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन उनके लिए चीयर कर रहे थे। आमिर ने कहा कि वह सचिन की बायोपिक को लेकर काफी एक्साइटिड हैं और वह उनकी यह फिल्म जरूर देखने जाएंगे।

सचिन इन दिनों अपनी बायोपिक फिल्म सचिन अ बिलियन ड्रीम्स के प्रमोशन में जोर-शोर से लगे हुए हैं। सचिन: बिलियन ड्रीम्स नाम से क्रिकेट के इस भगवान पर बनी बायोपिक को जेम्स एर्सकाइन ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में सचिन की करियर और उनकी जीवन की यात्रा को दिखाया जाएगा। फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

इस फिल्म को कुल 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। आपको यह फिल्म मराठी, हिंदी, अंग्रेजी तमिल और तेलुगू भाषाओं में देखने को मिलेगी। महेंद्र सिंह धोनी के बाद यह किसी दिग्गज भारतीय क्रिकेटर पर हाल में बनी दूसरी बायोपिक है। धोनी की बायोपिक में जहां सुशांत सिंह राजपूत ने महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका निभाई थी वहीं इस फिल्म सचिन खुद एक्ट करते नजर आएंगे।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘बैंक चोर’ के प्रमोशन के लिए रितेश देशमुख ने रिलीज किया सलमान की फिल्म से ‘चोरी का पोस्टर’
2 कैटरीना कैफ के बाद अब सोशल मीडिया पर जल्द डेब्यू करेंगी ऐश्वर्या राय बच्चन!
3 कान फिल्म फेस्टिवल 2017: पेरिस पहुंची असम की ‘विलेज रॉकस्टार’, गरीब और साहसी लड़की की है कहानी
जस्‍ट नाउ
X