ताज़ा खबर
 

तो क्या हॉलीवुड की ये ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी आमिर खान का अगला प्रोजेक्ट?

गौरतलब है कि थग्स ऑफ हिंदोस्तान के अलावा आमिर, ओशो की बायोपिक के लिए लुक टेस्ट दे चुके हैं। इस फिल्म को कपूर एंड सन्स फेम शकुन बत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर से शुरू होगी। हालांकि ओशो की बायोपिक पर काम अभी रूक गया है। आमिर खान के कहने पर फिल्म की स्क्रिप्ट पर दोबारा काम हो रहा है।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

आमिर खान की फिल्म थग्स ऑफ हिंदोस्तान पिछले कुछ समय से चर्चा में है। इस फिल्म में वे अमिताभ बच्चन और कैटरीना कैफ जैसे सितारों के साथ नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा वे ओशो की बायोपिक में भी दिलचस्पी ले रहे हैं और अब ये लगभग पक्का हो चुका है कि वे हॉलीवुड की एक सुपरहिट फिल्म के रीमेक में भी काम करने वाले हैं।

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टॉम हैंक्स स्टारर फिल्म फॉरेस्ट गंप को लेकर आमिर बेहद उत्साहित हैं। वे इस फिल्म को हिंदी में बनाना चाहते हैं और फिल्म में लीड रोल भी करना चाहते हैं। ये आमिर के फेवरेट किरदारों में से एक है। गौरतलब है कि आमिर ने इस फिल्म के राइट्स भी हासिल कर लिए हैं। एक सूत्र के अनुसार, फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम हो रहा है। आमिर अपनी टीम के साथ फिल्म की स्क्रिप्ट को भारतीय परिवेश के हिसाब से बदलवा रहे हैं। 1994 में रिलीज़ हुई फॉरेस्ट गंप, अमेरिका के एक शख़्स की कहानी है जो मानसिक तौर पर परिपक्व नहीं है लेकिन वह दिल का बेहद साफ इंसान है। ये शख़्स अमेरिका में 20वीं शताब्दी में हुए कई ऐतिहासिक इवेन्ट्स का गवाह बनता है।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹1485 Cashback
फॉरेस्ट गंप का एक दृश्य

 

गौरतलब है कि थग्स ऑफ हिंदोस्तान के अलावा आमिर, ओशो की बायोपिक के लिए लुक टेस्ट दे चुके हैं। इस फिल्म को कपूर एंड सन्स फेम शकुन बत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग इस साल दिसंबर से शुरू होगी। हालांकि ओशो की बायोपिक पर काम अभी रूक गया है। आमिर खान के कहने पर फिल्म की स्क्रिप्ट पर दोबारा काम हो रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर इस फिल्म की स्क्रिप्ट से पूरी तरह संतुष्ठ नहीं थे। माना जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट भी एक अहम किरदार निभा सकती हैं। इसके अलावा आमिर खान गुलशन कुमार की बायोपिक को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फिल्म को ‘जॉली एलएलबी’ फेम डायरेक्टर सुभाष कपूर डायरेक्ट करेंगे। फिल्म 2019 को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App