ताज़ा खबर
 

दंगल के प्रमोशन के लिए सलमान खान के शो बिग बॉस 10 में नहीं जाएंगे आमिर खान

शाहरुख खान, सलमान खान जैसे बड़े सितारे भी इस बारे में छोटे पर्दे का रुख करने से नहीं चूकते हैं। लेकिन आमिर खान के मामले में यह थोड़ा अलग है।

dangal, dangal trailer, dangal trailer record, dangal trailer youtube record, aamir khan starrer movie dangal, aamir khan look in dangal, aamir khan look, dangal review, bollywood news, entertainment newsफिल्म दंगल के लिए अभिनेता आमिर खान ने बहुत वेट गेन किया है।

छोटे पर्दे के रिएलिटी शोज़ में जाकर अपनी फिल्मों को प्रमोट करना एक ट्रेंड सा बन गया है। इससे एक तरफ जहां यह शो को दिलचस्प बना देता है, वहीं दूसरी ओर फिल्म का प्रमोशन भी हो जाता है। द कपिल शर्मा शो, बिग बॉस और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शोज़ में फिल्म स्टार्स अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने जाते रहते हैं। शाहरुख खान, सलमान खान जैसे बड़े सितारे भी इस बारे में छोटे पर्दे का रुख करने से नहीं चूकते हैं। लेकिन आमिर खान के मामले में यह थोड़ा अलग है। बॉलीवुड स्टार आमिर खान ने साफ किया है कि वह अपनी आने वाली फिल्म दंगल को प्रमोट करने के लिए टीवी पर नहीं जाने वाले हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान आमिर ने कहा, “मैं टीवी पर नहीं जाने वाला हूं।”

सलमान खान के शो बिग बॉस-10 के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि फिल्म के ट्रेलर और प्रोमो दिखाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि मैं बिग बॉस 10 में अपनी फिल्म को प्रमोट करने नहीं जा रहा हूं। आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का प्रमोशन तेजी से जारी है। फिल्म की कहानी हरियाणा के एक पहलवान महावीर सिंह फोगट की जीवनी पर आधारित है। महावीर ने एक भी बेटा नहीं होने पर अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए ट्रेंड किया था, जिसके बाद उनकी बेटियां गीता और बबिता ने ओलंपिक में देश के लिए कई गोल्ड मेडल लाकर नाम रोशन किया।

हाल ही में हरियाणा में हुई गीता की शादी में स्टार आमिर खान खुद शरीक हुए। गीता फोगट भारत की पहली ऐसी महिला रेस्लर हैं जिसने कि ओलंपिक में हिस्सा लिया। इसके साथ ही रिंग से मेडल लेकर उतरीं। रविवार 20 नवंबर को उन्होंने अपने साथी पहलवान पवन कुमार के साथ शादी कर ली। यह शादी हरियाणा के उनके गांव बलाली में हुई। इस मौके पर दंगल में उनके पिता बने आमिर खान, मां साक्षी तंवर और गीता, बबीता बनी एक्ट्रेस शरीक हुईं। गीता का गांव भिवानी के पास हाईवे पर बसा हुआ है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रानी मुखर्जी फोटोः इन एक्टर्स से अफेयर को लेकर चर्चा में रहीं रानी, विवादों से भी जुड़ा रहा इनका नाम
2 पद्मावती के घूमर सॉन्ग के लिए की गई भव्य सजावट, 400 दीयों से रोशन हुआ चित्तौड़गढ़ का किला
3 डियर जिंदगी की स्टार आलिया भट्ट ने बताया फिल्म में क्या था सबसे मुश्किल काम
IPL 2020 LIVE
X