ताज़ा खबर
 

इस रियलिटी शो का हिस्सा बनना चाहते हैं आमिर खान, लेकिन वहां से नहीं मिल रहा इन्विटेशन

अपनी आने वाली फिल्म दंगल के प्रमोशन में जुटे आमिर खान एक चैट शो में जाने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। जी हां आमिर इस शो का हिस्सा बनना चाहते हैं। लेकिन आमिर को अभी तक वहां से इन्विटेशन नहीं मिला है।

बॉलीवुड स्टार आमिर खान।

अपनी आने वाली फिल्म दंगल के प्रमोशन में जुटे आमिर खान एक चैट शो में जाने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। जी हां आमिर इस शो का हिस्सा बनना चाहते हैं। लेकिन आमिर को अभी तक वहां से इन्विटेशन नहीं मिला है। दरअसल आमिर खान डायरेक्टर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में गेस्ट बनकर जाना चाहते हैं। उन्होंने अपनी यह इच्छा खुद जाहिर की है। सभी जानते हैं कि यह शो एक मजेदार प्लैटफॉर्म है। जहां जाकर सभी स्टार्स खुलकर अपनी बातें रखते हैं। इन्हीं बातों के बीच कुछ ऐसी बातें निकल आती हैं जो आप उनके बारे में जानना चाहते हैं। यह शो इंडस्ट्री में खासा फेमस है। यही वजह है कि आमिर इस शो पर जाना चाहते हैं। अवॉर्ड शो और पार्टियों से दूर रहने वाले आमिर इस शो में आना चाहते हैं। इस शो के बारे में पूछे जाने पर आमिर ने कहा, मैं बेशक कॉफी विद करण में जाना चाहता हूं। लेकिन वो मुझे बुला नही रहे हैं। प्लीज करण से कहिए कि वो मुझे बुलाएं।

इसी बातचीत के दौरान आमिर से पूछा गया कि क्या वो फैशन पुलिस से डरते हैं। इस पर आमिर ने कहा, मैं कभी भी फैशन को लेकर अपडेट नहीं रहा। मैं बुरे कपड़े पहनता हूं। इस वजह से मैं फैशन पुलिस ने नहीं डरता। बता दें आमिर खान अपनी पत्नी किरण राव के साथ इस शो के चौथे सीजन में आ चुके हैं। लेकिन इस सीजन में अभी तक उन्हें इस शो के लिए इन्विटेशन नहीं मिला है। इस शो का यह नया सीजन शुरुआत से ही सुर्खियों में है। हर एपिसोड में सेलेब्स जमकर मस्ती कर रहे हैं। सेलेब्स के मस्ती के बीच-बीच में कई अंदर की बातें भी सामने आ रही हैं। ऐसे में यह काफी नॉर्मल सी बात है कि आमिर भी इस शो का हिस्सा बनना चाहते हैं।

अपनी फैशन सेंस को अजीब बताने वाले आमिर फिलहाल दंगल फिल्म में अपने लुक को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वो दो लुक में नजर आने वाले हैं। एक 50 साल के महावीर फोगट का लुक जिसमें उनका मोटा पेट और दाढ़ी है। दूसरा लुक रेस्लर वाला है। जिसमें वो एक दम फिट और दमदार नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में इन दो लुक्स के पीछे भी एक मजेदार कहानी है। बूढे वाले लुक के लिए उन्हें वजन बढ़ाना था। इसलिए उन्होंने बूढ़े वाले लुक की शूटिंग पहले करने को कहा और अपना वजन बढ़ाकर 92 किलो कर लिया। इसके बाद रेस्लर वाले पार्ट के लिए उन्होंने जिम में खूब मेहनत की और वापस अपनी बॉडी हासिल की। आमिर ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि वो अपने मोटे पेट और बेडौल शरीर के साथ फिल्म का प्रमोशन करें। आमिर ने बताया कि वजन घटाने के दौर में मैं काफी डिप्रेस हो गया था। मुझे लगता था कि मैं वापस पहले जैसा हो पाउंगा या नहीं। लेकिन मैंने हिम्मत नहीं छोड़ी और कोशिश करता रहा।

 

आमिर खान बोले- “कॉफी विद करण में दोबारा जाना चाहता हूं , लेकिन करण मुझे बुला नहीं रहे”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App