ताज़ा खबर
 

Birthday Special: भाई फैसल ने बताया, हर साल परिवार से एक वादा कर तोड़ देते हैं आमिर खान

बालीवुड सुपरस्टार आमिर खान का बर्थडे मनाने जहां पूरी फिल्म इंडस्ट्री इकट्ठा होगी, वहीं उनके भाई फैसल खान ने सेलेब्रेट करने के लिए कुछ स्पेशल प्लान बनाए हैं।

फैसल कहते है कि आमिर खान बेशक आज के दिन बड़े सुपरस्टार बन गए हैं लेकिन वे मेरे लिए वैसे ही बड़े भाई हैं, जैसे बचपन में थे।

बालीवुड सुपरस्टार आमिर खान सोमवार को 51 साल के हो गए। जहां पूरी फिल्म इंडस्ट्री उनका जन्मदिन मनाने के लिए इकट्ठा होगी, वहीं उनके भाई फैसल खान ने इस दिन को सेलेब्रेट करने के लिए कुछ स्पेशल प्लान बनाए हैं। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए फैसल खान ने कहा कि हर साल की तरह इस बार भी हमारा परिवार एक साथ इकट्ठा होकर केट काटेगा और साथ में डीनर करेंगे। मैंने उन्हें कुछ सरप्राइज देने का भी प्लान किया है।

आमिर के भाई बताते हैं कि हर साल आमिर अपने बर्थडे पर एक संकल्प लेते हैं लेकिन बाद में वे उसे तोड़ देते हैं। उन्होंने बताया कि हर साल वे स्मॉकिंग छोड़ने का वादा करते हैं, लेकिन जब फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो वे स्मॉकिंग शुरू कर देते हैं। ऐसे वे हर साल अपना वादा तोड़ देते हैं। इस बार मैं चाहूंगा कि वे स्मॉकिंग छोड़ने के लिए ढृढ़ संकल्प करें।

Read More: जूही चावला की यादें: कभी यूनिट के साथ खाना खाते थे शाहरुख, आमिर खान से 6 साल नहीं हुई बात

आमिर के छोटे भाई फैसल ने बचपन में बर्थडे पार्टी सेलेब्रेशन को भी याद किया। उन्होंने बताया कि हमारे घर को गुब्बारों और रिब्बन से सजाया जाता था। दोनों को ही गुब्बारे बहुत पसंद थे। हमारा पूरा घर, फर्नीचर और फंखों को इनसे सजाया जाता था। हमारी सोसाइटी के सभी दोस्त इकट्ठा होते थे और केट काटते थे। उसके बाद हम लोग गिफ्ट भी देते थे।

जब दोनों बड़े हो गए तो उनका सेलेब्रेशन का तरीका भी बदल गया। फैसल ने उस पल को याद किया जब आमिर मंगल पांडे की शूटिंग कर रहे थे और उन्होंने आमिर को सरप्राइज दिया था। उन्होंने बताया कि आमिर पंचगनी में मंडल पांडे की शूटिंग कर रहे थे और मैं बर्थडे पर सरप्राइज देने बिना बताए सेट पर पहुंच गया। मैंने उनको एक पतंग गिफ्ट किया। आमिर को पतंगबाजी बहुत पसंद है और हम लोग बचपन में बहुत पतंग उड़ाते थे। हमने उस दिन खूब पतंगबाजी की। मैं हमेशा उनको ऐसे गिफ्ट देता हूं, जो उनको बचपन की याद दिलाए।

फैसल कहते है कि आमिर खान बेशक आज के दिन बड़े सुपरस्टार बन गए हैं लेकिन वे मेरे लिए वैसे ही बड़े भाई हैं, जैसे बचपन में थे। खाने के बारे में फैसल बताते हैं कि आमिर को उनकी मां द्वारा बनाए गए सीख कबाब बहुत पसंद हैं। हमारी मां ने हमारी नानी से कबाब बनाने सीखे थे। आमिर को सीख कबाब खाना पसंद है। फैसल ने एक बार उनके बर्थडे पर चने का हलवा बनाया था। इस बार भी उन्होंने आमिर के लिए स्पेशल डिश तैयार करने का फैसला किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App