ताज़ा खबर
 

दंगल गर्ल फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा के लिए मेंटर के बाद लव गुरु बने आमिर खान

फातिमा ने कहा वो एक दोस्त, गुरु और गाइड हैं। मैं उनसे किसी भी बारे में बात कर सकती हूं। यहां तक कि मैं उनसे कह सकती हूं कि मुझे किसी पर क्रश है और बताइए मैं क्या करुं।

आमिर खान के साथ फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा। (Image Source: Instagram)

आमिर खान को हमेशा मिस्टर परफेक्शनिस्ट का तमगा दिया जाता है। लेकिन कभी किसी ने उन्हें दूसरों को रिलेशनशिप संबंधित सलाह देते हुए नहीं देखा है। यह बात तो सभी को पता है कि दंगल गर्ल्स के लिए आमिर उनके मेंटर हैं। लेकिन लगता है कि मेंटर होने की जिम्मेदारी को एक्टर ने बहुत गंभीरता से ले लिया है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में दंगल की गीता फोगाट उर्फ फातिमा सना शेख ने खुलाया किया था कि वो एक्टर के साथ अपने रिलेशनशिप को आसानी से डिस्कस कर सकती हैं। वो इसे लेकर उनके साथ काफी कंफर्टेबल हैं।

पिंकविला की खबर के अनुसार- फातिमा ने कहा वो एक दोस्त, गुरु और गाइड हैं। मैं उनसे किसी भी बारे में बात कर सकती हूं। यहां तक कि मैं उनसे कह सकती हूं कि मुझे किसी पर क्रश है और बताइए मैं क्या करुं। सान्या मल्होत्रा और मैं उनके पास अपनी किसी भी प्यार से संबंधित परेशानी के लिए जा सकते हैं और वो उसे हमारे लिए सुलझा देते हैं। वैसे आमिर की इस साइड से अब तक सभी अनजान रहे होंगे। इससे पहले आमिर अपनी ऑन स्क्रीन बेटियों को पियानो क्लास देते हुए नजर आए थे। जिससे साफ है कि उनके बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

View this post on Instagram

Ak

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

बता दें कि आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान की ​लीडिंग लेडी के लिए फातिमा सना शेख का नाम फाइनल हो गया है। फिल्म के डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य ने इस बात को कंफर्म करते हुए बताया कि फातिमा इस रोल के लिए एकदम फिट हैं। आॅडिशन और एक्शन वर्कशॉप के दौरान ​​हमने देखा की फातिमा बहुत ही समर्पित एक्टर हैं। हम इस बात से बहुत खुश हैं कि हमें अपनी के लिए परफेक्ट लड़की मिल गई हैं।

फातिमा के लिए यह दूसरा बड़ा मौका है, जब  उन्हें आमिर के साथ  काम करने वाली हैं। इससे पहले वह आमिर के साथ फिल्म दंगल में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में फातिमा आमिर खान और महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। फिल्म दंगल से बॉलीवुड में कदम रखने वाली फातिमा ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया था। इस फिल्म ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया।

16 साल बाद अवॉर्ड फंक्शन में शामिल हुए आमिर खान; 'दंगल' के लिए दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड से हुए सम्मानित

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ एक महीने की छुट्टियां मनाने के लिए यूरोप जाएंगी आलिया भट्ट!
2 मौनी रॉय के बाद अब श्वेता तिवारी से मिलीं करणवीर बोहरा की जुड़वा बेटियां, इंटरनेट पर खूब पसंद की जा रही तस्वीरें
3 जल्द एक एड में नजर आ सकती हैं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत और बेटी मीशा कपूर
ये पढ़ा क्या?
X