ताज़ा खबर
 

बेटी संग तस्वीर शेयर करने के कारण ट्रोल हुए आमिर खान, लोग बोले- मुस्लिम हो कुछ तो शर्म करो!

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में आमिर के साथ कैटरीना कफ, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख नजर आएंगी।

आमिर खान बेटी इरा खान के साथ नजर आ रहे हैं। (फोटो सोर्स- आमिर खान फेसबुक अकाउंट)

बॉलीवुड स्टार आमिर खान का नाम ऐसे एक्टर्स की लिस्ट की शुमार में है जिनका सोशल मीडिया पर अकाउंट तो है लेकिन खासा एक्टिव नहीं रहते हैं। लेकिन हाल ही में आमिर खान ने फेसबुक अकाउंट से बेटी के साथ तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के कारण आमिर खान ट्रोर्ल्स के निशाने पर आ गए हैं। तस्वीर पर लोग भद्दे और अश्लील कमेंट्स कर रहे हैं। दरअसल पूरा मामला कुछ ऐसा है कि आमिर खान बेटी इरा खान के साथ फन मूड में नजर आ रहे हैं। दोनों ही एक पार्क में खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों यह तस्वीर पसंद नहीं आई।

ट्रोलर्स का कहना है कि रमजान के महीने में आमिर खान को इस तरह की तस्वीर नहीं शेयर करनी चाहिए। वहीं यूजर्स बेटी-पिता के बॉन्ड पर अश्लील कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, कुछ तो खौफ खाओ अल्लाह का। मैं तुम्हारा सम्मान करता हूं, तुम्हारा एक्टिंग के लिए समर्पण और मेहनत काबिले तारीफ है। लेकिन यह अस्वीकार है। एक अन्य यूजर लिखता है, आमिर सर रमजान का कुछ तो लिहाज करो। वह आपकी बेटी है। उन्हें रमजान के दौरान सही कपड़े पहनने चाहिए। वहीं एक यूजर लिखता है, ये रमजान का महीना चल रहा है, मुस्लिम हो कुछ तो शर्म करो।

वहीं कुछ यूजर्स ने आमिर खान का पक्ष लिया और ट्रोर्ल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। आमिर खान ने अपने फेसबुक अकाउंट से ‘कयामत से कयामत’ के डायरेक्टर मसूंर खान के 60 वें जन्मदिन की तस्वीरों को शेयर किया है, उनमें से एक बेटी इरा के साथ भी है। वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में आमिर के साथ कैटरीना कफ, अमिताभ बच्चन और फातिमा सना शेख नजर आएंगी।

vedhika, emraan hashmi, the body, vedhika kumar bollywood debut, emraan hashmi the body, emraan hashmi vedhika kumar, vedhika kumar films, emraan hashmi bollywood

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App