ताज़ा खबर
 

अब फिल्मी पर्दे पर राकेश शर्मा बनेंग आमिर खान, करेंगे ISRO का सफर

आमिर दंगल के बाद वे नेक्स्ट मूवी प्रोजेक्ट में एस्ट्रोनॉट बनकर अंतरिक्ष का सफर करेंगे।
Author नई दिल्ली | June 8, 2016 11:46 am
राकेश शर्मा को फिल्मी पर्दे पर लाएंगे आमिर खान

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान हमेशा ही अपनी फिल्मों में डिफिरेंट कैरेक्टर में नजर आते हैं। एक दौर में आमिर जहां फिल्मों में महज एक लवर ब्यॉय की भूमिका निभाते नजर आते रहे लेकिन धीरे-धीरे अनुभव बढ़ने के साथ-साथ उनका किरदार भी काफी चुनौतीपूर्ण होता गया। फिर चाहे गजनी हो, पीके हो या फिर उनकी अपकमिंग मूवी दंगल। लिहाजा अब वे हमेशा ही अपने दर्शकों के लिए चुनौतीपूर्ण भूमिका वाली फिल्में ही लाते हैं।

Bollywoodlife.com की खबर के मुताबिक दंगल के बाद आमिर एक और बेहत चुनौतीपूर्ण किरदार करते नजर आएंगे। दरअसल, आमिर दंगल के बाद वे नेक्स्ट मूवी प्रोजेक्ट में एस्ट्रोनॉट की भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म में आमिर राकेश शर्मा की भूमिका अदा करेंगे। बता दें कि राकेश शर्मा एक एयरफोर्स पायलेट थे।

जो स्पेस पर जाने वाले पहले भारतीय अंतरिक्ष यात्री थे, जिन्हें वीरता के लिए अशोक चक्र से सम्मानित किया गया था। उनका एक किस्सा काफी मशहूर है कि जब राकेश शर्मा ने अंतरिक्ष से पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को फोन किया था। तब इंदिरा ने उनसे पूछा, अंतरिक्ष से हमारा हिंदुस्तान कैसा नजर आता है? इस पर उन्होंने कहा, ”सारे जहां से अच्छा हिंदोस्तां हमारा।” ऐसे में आमिर अब लीड रोल वाली इस भूमिका के जरिए राकेश शर्मा के स्पेस के सफर के बारे में दर्शाते नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.