scorecardresearch

एक लड़की से एकतरफा प्यार करते थे आमिर खान, अचानक चली गई विदेश तो टूट गया था दिल

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) आमिर खान ने अपने एकतरफा प्यार की कहनी साझा की है।

Laal Singh Chaddha Boycott,Boycott Laal Singh Chaddha, लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट
आमिर खान, लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट, Boycott Laal Singh Chaddha (फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम,amirkhanactor)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढा’को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर फिल्म का प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। हाल ही में फिल्म का सॉन्ग ‘फिर न ऐसी रात आएगी’ लॉन्च किया गया, जो कि लव स्टोरी पर बेस्ड है। गाने की लॉन्चिंग पर आमिर खान ने अपने एकतरफा लव का किस्सा सुनाया।

टेनिस कोर्ट में हुआ था एक लड़की से प्यार: बहुत ही कम लोग यह जानते होंगे की आमिर खान का पहला प्यार रीना दत्त नहीं बल्कि कोई और था। ‘फिर न ऐसी रात आएगी’ गाने के लॉन्चिंग के दौरान बातचीत में आमिर खान ने बताया कि उनका पहला प्यार कोई और नहीं बल्कि उनकी क्लोज फ्रेंड ही थी, जिन्हें उनकी फीलिंग के बारे में कोई आइडिया नहीं था। आमिर खान ने बताया, यह वह समय था जब मैं टेनिस खेलता था, वह भी मेरे साथ उसी क्लब में थी और एक दिन मुझे पता चला कि वह अपने परिवार के साथ देश छोड़कर चली गई है उस वक्त मैं बहुत दुखी हो गया था। मुश्किल बात यह है कि वह नहीं जानती कि मैं उसे पसंद करता था।

दिल टूटने के बाद अच्छे खिलाड़ी बन गए थे आमिर: एक्टर ने आगे बताया कि इससे बस एक ही चीज अच्छी हुई कि मैं बहुत अच्छा टेनिस खिलाड़ी बन गया। बाद में, कुछ सालों बाद मैंने राज्य स्तरीय चैंपियनशिप में टेनिस खेला और नेशनल लेवल चैंपियन बन गया।

रीना दत्त से की थी भागकर शादी: बता दें आमिर खान को पहला सफल प्यार अपने पड़ोस में रहने वाली रीना दत्ता से हुआ था, जिनसे उन्होंने 1986 में भागकर शादी की थी। यह शादी तकरीबन 16 साल चली थी, और 2002 में दोनों तलाक लेकर अलग हो गए थे।

इस दिन रिलीज होगी ‘लाल सिंह चड्ढा’: बता दें फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’11 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। बता दें इस फिल्म को रिलीज पहले रिलीज होना था लेकिन लॉकडाउन के कारण रिलीज डेट को बार-बार आगे बढ़ाया गया।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X