ताज़ा खबर
 

आमिर खान ने भाई भतीजावाद पर कहा- अपने चाहने वालों का फेवर करना मानव प्रकृति

आमिर ने आगे कहा- मैं अपने विचार देने में काफी सावधान रहता हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी लापरवाह रहा हूं लेकिन ठीक उसी समय मैं वो कहता हूं जो महसूस होता है।

Author नई दिल्ली | March 14, 2017 18:30 pm
आमिर खान ने भाई भतीजावाद को बताया मानव स्वभाव। (Image Source: Instagram)

14 मार्च 2017 को आमिर खान अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने स्पेशल दिन को मीडिया के साथ मनाते हुए सुपरस्टार ने केक काटा। बांद्रा में अपने घर पर उन्होंने प्रेस से बातचीत की। सफेद शर्ट और ब्राउन पैंट पहने हुए आमिर ने भाई भतीजावाद मामले को एड्रेस किया। पिछले कुछ दिनों से यह मामला सुर्खियों में छाया हुआ है। भाई भतीजावाद पर बोलते हुए आमिर खान ने कहा- नेपोटिज्म का मतलब क्या होता है? यह तो स्वाभाविक मानव प्रवृत्ति है। आप लोग मुझसे जनरल तौर पर पूछ रहे हैं ना? खासतौर से उस मामले पर तो नहीं ना? यह मानव स्वभाव है कि वो उन लोगों की मदद करता है जिनकी उसे फिक्र होती है। यह बहुत ही प्राकृतिक चीज है। वह हमारे परिवार का या फिर जिसकी हम फिक्र करते हैं वो शख्स हो सकता है। मैं कोशिश और इस बात को सुनिश्चित करुंगा कि ऐसा मेरे काम में बिल्कुल ना हो। मेरी जो जिम्मेदारी है एक क्रिएटिव पर्सन के तौर पर वो अपने ऑडियंस की तरफ है और उसको मैं सबसे ज्यादा इपॉर्टेंस देता हूं तो मैं कोशिश करुंगा कि अपने काम में भावनाओं को ना लाउं।

आमिर ने आगे कहा- मैं अपने विचार देने में काफी सावधान रहता हूं। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी लापरवाह रहा हूं लेकिन ठीक उसी समय मैं वो कहता हूं जो महसूस होता है। आमिर ने सत्यमेव जयते के अपकमिंग सीजन पर भी बात की। उन्होंने कहा कि इस समय उनकी टीम महाराष्ट्र में होने वाली पानी की समस्या पर फोकस कर रही है। बता दें कि आमिर ने अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने हरियाणा के रहने वाले फोगट परिवार को आमंत्रित किया है। इसी परिवार पर उनकी हालिया रिलीज फिल्म दंगल बेस्ड थी। उन्हें मुंबई में होने वाली सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के लिए खान ने आमंत्रण भेजा है।

रेस्लर बबीता फोगट ने समाचार एजेंसी पीटीआई को फोन पर बताया कि हां हमें आमंत्रित किया गया है और हम सभी जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि मुझे, मेरी बहन गीता और पिता महावीर को जन्मदिन के कार्यक्रम में बुलाया गया है और हम सभी वहां जा रहे हैं। हम सभी आमिर जी की जन्मदिन पार्टी में जाने को लेकर काफी एक्साइटिड हैं।

दिसंबर में रिलीज हुई दंगल में आमिर ने रेस्लर गीता और बबीता फोगट के पिता महावीर सिंह फोगट का किरदार निभाया था। एक्टर ने कहा था कि उनका उद्देश्य फोगट बहनों के द्वारा किए गए संघर्ष और उनकी उपलब्धियों से दर्शकों को परिचित कराना था।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

52 साल के होने पर आमिर खान ने कहा- "उम्र सिर्फ एक नंबर है"

आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' क्यों देखें, जानिए 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App