ताज़ा खबर
 

आमिर खान ने किया जायरा वसीम का समर्थन, निशाना बनाने वालों से कहा- उसे अकेला छोड़ दो

आमिर ने अपील की है कि वह केवल 16 साल की लड़की है और उसे अकेला छोड़ दीजिए।

Author January 17, 2017 3:55 PM
आमिर खान ने बयान जारी कर दंगल में गीता फोगाट के बचपन का रोल अदा करने वाली लड़की जायरा वसीम का समर्थन किया है।

अभिनेता आमिर खान ने दंगल मूवी में काम करने वाली कश्‍मीरी लड़की जायरा वसीम के समर्थन में बयान जारी किया है। आमिर ने अपील की है कि वह केवल 16 साल की लड़की है और उसे अकेला छोड़ दीजिए। दंगल में महावीर सिंह फोगाट का किरदार निभाने वाले अभिनेता ने कहा, ”मैंने जायरा का बयान पढ़ा और मैं समझ सकता हूं कि किस तरह के हालातों के चलते उसे यह बयान देना पड़ा। जायरा, मैं तुम्‍हें बताना चाहता हूं कि हम सब तुम्‍हारे साथ हैं। खूबसूरत बात है कि आप जैसे जवान, प्रतिभाशाली, मेहनती और साहसी बच्‍चे ना केवल भारत के बच्‍चों बल्कि पूरी दुनिया के लिए रोल मॉडल हैं। तुम वाकई में रोल मॉडल हो। अल्‍लाह तुम्‍हें सलामत रखे।  बहुत सारा प्‍यार। आमिर”

आमिर खान ने जायरा वसीम को निशाना बनाने वाले लोगों से कहा कि वे उसे अकेला छोड़ दें। इस बात का सम्‍मान करें कि वह केवल 16 साल की लड़की है और जीना सीख रही है। गौरतलब है कि जायरा ने जम्‍मू कश्‍मीर की मुख्‍यमंत्री महबूबा मुफ्ती से मुलाकात पर माफी मांगी थी। जायरा ने शनिवार को मुफ्ती से मुलाकात की थी। उसने फेसबुक और ट्विटर पर माफीनामा जारी किया है। जायरा ने दंगल मूवी में गीता फोगाट के बचपन का रोल अदा किया था।

aamir khan, zaira wasim, dangal, aamir khan zaira wasim, aamir khan statement आमिर खान की ओर से जारी बयान

उन्‍होंने फेसबुक पर लिखा, ”यह एक खुली माफी है। मैं जानती हूं कि बहुत से लोगों को मेरी हाल की गतिविधियों या जिन लोगों से मैं मिली हूं, उससे बेहद बुरा लगा है। मैं उन सभी से माफी मांगना चाहती हूं जिन्‍हें मैंने अनजाने में दुखी किया, मैं उन्‍हें बताना चाहती हूं कि मैं इसके पीछे उनके जज़्बाज समझती हूं खासतौर से पिछले 6 महीनों में जो हुआ है, उसके बाद। लेकिन मुझे उम्‍मीद है कि लोग भी यह समझेंगे कि कई बार परिस्‍थ‍ितियों के आगे किसी का जोर नहीं चलता और मुझे उम्‍मीद है कि लोगों को याद होगा कि मैं सिर्फ 16 साल की लड़की हूं और मुझे लगता है कि आप मुझे वैसे ही समझेंगे। मैंने जो किया उसके लिए माफी मांगती हूं, मगर ऐसा मैंने जान-बूझकर नहीं किया और शायद लोग मुझे माफी कर सकेंगे।”

जायरा वसीम की माफी पर आमिर खान ने की टिप्पणी- “वो सिर्फ 16 साल की लड़की है, उसे अकेला छोड़ दें”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एक्टर और टीवी होस्ट रणविजय सिंह बनें बेटी के पिता
2 उर्वशी रौतेला को पसंद है दिल्ली का स्ट्रीट फूड, कभी नहीं भूलतीं गोल गप्पे और दही वड़े खाना
3 सनी लियोनी को फिटनेस ट्रेनिंग दे रहे हैं शाहरुख खान, अजय देवगन और वरुण धवन को ट्रेनिंग दे चुके कोच प्रशांत, देखिए वीडियो