ताज़ा खबर
 

‘नंदिता दास से था अफेयर, फिर संजय मिश्रा की वाइफ के साथ लिव इन में रहने लगे’, ‘लगान’ के एक्टर पर पत्नी का आरोप

रघुबीर यादव की पत्नी पूर्णिमा ने आरोप लगाया- 'रघुबीर, संजय मिश्रा की पत्नी रोशनी अचरेजा के साथ लिव-इन में थे। उन्होंने खुद इस बात को कोर्ट में माना है।

फिल्म लगान के एक्टर रघुबीर यादव और एक्टर संजय मिश्रा

‘लगान’ फिल्म में काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर रघुबीर यादव पर उनकी पत्नी ने एक के बाद एक, कई आरोप लगाए हैं। रघुबीर की पत्नी पूर्णिमा खारगा (Purnima Kharga) ने कहा है कि उनका (रघुबीर) का पहले डायरेक्टर नंदिता दास से अफेयर था। बाद में वे अभिनेता संजय मिश्रा की पत्नी के साथ भी लिव इन रिलेशन में रहे। अब पूर्णिमा खारगा ने रघुबीर यादव से अलग होने का फैसला लिया है और पिछले दिनों तलाक की अर्जी दाखिल की है।

‘स्पॉट बॉय’ से बातचीत में रघुबीर की पत्नी पूर्णिमा ने आरोप लगाया- ‘रघुबीर,  संजय मिश्रा की पत्नी रोशनी अचरेजा के साथ लिव-इन में थे। उन्होंने खुद इस बात को कोर्ट में माना है। उनका 14 साल का बच्चा भी है। हमारी शादी के 7 साल बाद सारी गड़बड़ शुरू हुई। उसे किसी और महिला से प्यार हो गया। वह महिला राज भारत सीरियल में काम कर रही थी। वह महिला नंदिता दास थीं।’

पूर्णिमा ने आगे कहा, ‘इसी के बाद से उसने मुझे तलाक देने का मन बनाया। मुझे इस बारे में जानकारी हो गई थी। इसके बाद रघु, नंदिता को अपने माता पिता के पास जबलपुर ले गया। वहीं तलाक का केस भी फाइल कराया, क्योंकि वह नंदिता से शादी करना चाहता था। इसके बाद नंदिता ने उसे छोड़ दिया और कहा कि अब वह किसी और से प्यार करती है। बहुत सारे लोगों ने नंदिता से कहा था कि वह रघु के साथ शादी न करे वह ठीक नहीं होगा, तुम बर्बाद हो जाओगी।

पूर्णिमा खारगा ने आगे कहा-  ‘इसके बाद रघुबीर गोरेगांव में रहने लगा। जहां रघु रहता था उसी बिल्डिंग में संजय मिश्रा भी रहते थे। अब इनकी दोस्ती हो गई। संजय उन्हें लंच-डिनर पर इनवाइट करते रहते थे। इसके बाद रघुबीर उनके फ्लैट में जाने लगा और वह संजय की पत्नी के साथ भी फ्रैंडली होने लगा। इस बीच रौशनी प्रेग्नेंट हो गई और संजय से उसने तलाक मांग लिया।’

बता दें, पूर्णिमा (Purnima Kharga) ने कोर्ट में तलाक का केस फाइल कर दिया है। पूर्णिमा खारगा ने बांद्रा स्थित फैमिली कोर्ट में अपना केस दर्ज कराया है और एडल्ट्री का आरोप लगाते हुए पति से अलग होने का फैसला किया है। पूर्णिमा ने मेंटेनेंस के लिए 1 लाख रुपए और फाइनल एलिमनी के तौर पर 10 करोड़ रुपए की डिमांड भी की है।

Next Stories
1 Delhi Violence: ‘दिल्ली है या सीरिया?’, हिंसा पर भड़के बॉलीवुड सेलेब्स, सोशल मीडिया पर यूं निकाली भड़ास
2 ‘गृह मंत्री अमित शाह माफी मांग लें तो आधी दिक्कतें खत्म हो जाएंगी…’, दिल्ली हिंसा पर बोले अनुराग कश्यप
3 अली फजल ने प्रपोज किया तो ऋचा चड्ढा ने तुरंत भर दी थी ‘हामी’, अब शादी की शहनाइयां बजने की हो रहीं तैयारियां
ये पढ़ा क्या?
X