ताज़ा खबर
 

Thugs of Hindostan Box Office Collection: आमिर की फिल्म TOH ने पछाड़ा रणबीर की ‘संजू’ को, बना डाले कई रिकॉर्ड्स

Thugs of Hindostan Box Office Collection: आमिर खान की ही फिल्म दंगल ने पहले दिन 35 करोड़ की कमाई की थी। इस साल की बात करें तो रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू ने पहले दिन 34.75 करोड़ की कमाई की थी लेकिन आमिर की इस फिल्म ने ये सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।

Thugs Of Hindostan box office collection : आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ का पहला गाना रिलीज हो गया है।

आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तां बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई करने में कामयाब रही है। फिल्म के रिव्यू भले ही खराब आए हों लेकिन पहले दिन एडवांस बुकिंग के चलते फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है। विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी साल की सबसे बड़ी फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

फिल्म ने पहले ही दिन कई सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स ध्वस्त कर दिए हैं। भारत भर में फिल्म ने पहले दिन 52.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। इससे पहले आमिर खान की ही फिल्म ने पहले दिन 35 करोड़ की कमाई की थी। इस साल की बात करें तो रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू ने पहले दिन 34.75 करोड़ की कमाई की थी। इसके अलावा हाल ही में रिलीज़ हुई साउथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म ने भी पहले दिन जबरदस्त कारोबार किया और 50 करोड़ के आसपास कमाई की है। हालांकि ठग्स ऑफ हिंदोस्तां के शानदार प्रदर्शन का एक कारण ये भी है कि फिल्म को देश भर में 5000 हज़ार स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था। इसके अलावा आमिर खान की ये फिल्म हिंदी के साथ ही साथ तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई है और ये पूरा कलेक्शन तीनों भाषाओं का है।

ये यशराज कैंप की पहली ऐसी फिल्म बन गई है जिसने दिवाली रिलीज में सबसे ज्यादा कमाई की है। तरण आदर्श के मुताबिक, ‘ये ऐसी पहली भारतीय फिल्म बन गई है जिसने किसी भी दिन सबसे ज्यादा कलेक्शन निकाला है।’ इसके अलावा इसे यशराज की सबसे महंगी फिल्म भी बताया जा रहा है। फिल्म का बजट 250 करोड़ से ज्यादा का बताया जा रहा है। फिल्म के सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स पहले ही डेढ़ सौ करोड़ में बिक चुके हैं। माना जा रहा है कि  वीकेंड में लगभग 180 से 200 करोड़ की कमाई ये फिल्म कर सकती है। हालांकि फिल्म को लेकर बेहद खराब रिव्यूज़ आए हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App