आमिर ख़ान ने बांधी पगड़ी, करीना कपूर दिखीं हॉस्पिटल गाउन में, ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट से सामने आया वीडियो; देखें

‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट से आमिर खान और करीना कपूर की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। करीना जहां हॉस्पिटल गाउन में नजर आईं वहीं आमिर खान सिख पगड़ी ने नज़र आए हैं।

aamir khan, kareena kapoor, lal singh chaddha
'लाल सिंह चड्ढा' के सेट से करीना और आमिर खान की तस्वीरें (Photos-Varinder Chawla)

करीना कपूर और आमिर ख़ान फिल्म, ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फ़िल्म के सेट से आमिर खान और करीना कपूर की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। करीना जहां हॉस्पिटल गाउन में नजर आईं वहीं आमिर खान सिख पगड़ी ने नज़र आए हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आमिर खान का ‘लाल सिंह चड्ढा’ लुक वायरल हो रहा है।

पैपराज़ी द्वारा शेयर इस वीडियो में करीना और आमिर बारिश में सेट पर दिखे हैं। करीना कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फिल्म सेट की कई तस्वीरें शेयर की है। एक तस्वीर में वो मेकअप करती दिखीं हैं तो वहीं दूसरे में वो कैमरा के लिए पोज देती दिख रहीं हैं।

आमिर खान ने हाल ही में लद्दाख में फिल्म का कुछ हिस्सा शूट किया है। आमिर अपनी पूर्व पत्नी किरण राव, मोना सिंह, नागा चैतन्य और बाकी कास्ट के साथ लद्दाख में थे।

करीना कपूर ने पिछले साल ही एक पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी कि उन्होंने लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी कर ली है। लेकिन वो अब फिर से शूट के लिए ‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट पर दिखी हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि प्लान में बदलाव किया गया है, इसी कारण करीना को शूट के लिए वापस आना पड़ा है।

करीना ने पिछले साल फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर आमिर खान के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘और सभी यात्राओं का एक अंत होता है। आज मैंने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग खत्म कर ली..मुश्किल वक्त है ये.. महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी, नर्वसनेस लेकिन शूटिंग के वक्त जो पैशन होता है, उसमें ये कोई बात आड़े नहीं आई। हमने जरूर सभी सुरक्षा नियमों का पालन किया।’

इस पोस्ट में करीना ने आमिर खान के साथ साथ फिल्म के बाकी कास्ट और क्रू को भी धन्यवाद दिया था। बता दें, लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म, ‘Forrest Gump’ की रीमेक है।’

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट