ताज़ा खबर
 

जब आमिर के बेटे ने आगे बढ़कर ऐश्वर्या की बेटी को किया Hug , इंटरनेट पर छाई क्यूट तस्वीर

दरअसल विद्या बालन ने अपने भतीजे रुहान और भतीजी इरा के लिए एक बर्थडे पार्टी रखी थी। इसी पार्टी में दोनों बच्चों की मुलाकात हुई।

आजाद और आराध्या

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी और आमिर खान-किरण राव के बेटे की एक तस्वीर इंटरनेट पर खूब छाई है। एक दूसरे को प्यार से हग करते दोनों ही बड़े क्यूट लग रहे हैं। दरअसल विद्या बालन ने अपने भतीजे रुहान और भतीजी इरा के लिए एक बर्थडे पार्टी रखी थी। पार्टी मुंबई के एक रेस्त्रां में थीं। जहां सितारों के साथ उनके बच्चों ने भी खूब लाइम लाइट बटोरी। इसमें सबसे खास रहे आराध्या और आजाद। क्योंकि इन दोनों की एक क्यूट तस्वीर हर तरफ छाई है।

दोनों की मुलाकात तब हुई जब किरण बेटे आजाद के साथ पार्टी से बाहर निकल रही थीं। उसी वक्त ऐश्वर्या पार्टी के लिए पहुंची थीं। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाकर ग्रीट किया। मम्मी को ऐसे हग करते देख आजाद ने भी आगे बढ़कर आराध्या को हग किया। आजाद ने तो बड़े ही प्यार से आराध्या को हग किया लेकिन आराध्या इस दौरान थोड़ी कॉन्शियस लगीं। बता दें कि दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं। इस मौके पर ऐश्वर्या आजाद के साथ मस्ती करती नजर आईं।

Pics Courtesy:Filmymonkey

aishwarya-aaradhya-aazad (1)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘पॉर्चेड’ में एक्ट्रेस राधिका आप्टे का न्यूड सीन लीक, इंटरनेट पर हुआ वायरल
2 ‘तनु वेड्स मनु-3’ केवल फिल्म बनाने के लिए नहीं बनेगी : जिमी
3 फैंटम फिल्म ने ‘जय गंगाजल’ के लिए झा से मांगे एक करोड़ रुपये
ये पढ़ा क्या?
X