ताज़ा खबर
 

क्या आपने देखी ‘खतरनाक बापू’ आमिर खान की बेटे आजाद राव खान के साथ ये तस्वीर?

आमिर और किरण दोनों ही उसे लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं। बेशक वो कैमरे के सामने उसका चेहरा नहीं छुपाते हैं लेकिन वो उसका चेहरा मीडिया में दिखाने को लेकर अति उत्साहित भी नहीं रहते हैं।

Author नई दिल्ली | June 16, 2017 4:05 PM
आमिर खान ने शेयर की बाप वाली बात वाली फोटो। (Image Source: Twitter)

फादर्स डे से कुछ दिन पहले सुपरस्टार आमिर खान ने अपने बेटे आजाद के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है। इस फोटो में आजाद किरण की गोद में हैं और यह फोटो इंटरनेट पर छाई हुई है। बेशक स्क्रीन पर आमिर एक हानिकारक बापू हैं लेकिन रीयल लाइफ में वो काफी एडोरेबल पिता हैं। यह फोटो सुपरस्टार की सॉफ्ट साइड को दिखाती है। पिछले साल दिसबंर में आजाद पांच साल का हुआ है। वो बॉलीवुड के स्वीट स्टार किड्स में से एक है। दूसरे किड्स की तरह वो अपने पैरेंट्स से लाइमलाइट छीन लेता है। आजाद मिस्टर परफेक्शनिस्ट की दूसरी पत्नी किरण राव से पहला बेटा है। किरण एक फिल्म निर्माता हैं।

आमिर और किरण दोनों ही उसे लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं। बेशक वो कैमरे के सामने उसका चेहरा नहीं छुपाते हैं लेकिन वो उसका चेहरा मीडिया में दिखाने को लेकर अति उत्साहित भी नहीं रहते हैं। अपने पिता की तरह आजाद को पता है कि किस तरह पोज देना है और कैसे सभी की अटेंशन को प्राप्त करना है। वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर 2016 में आई ब्लॉकबस्टर दंगल की सफलता से काफी खुश हैं। यह फिल्म चीन में रिकॉर्ड बना रही है। बॉलीवुड फिल्में किसी इंटरनेश्नल फिल्म से कम नहीं है। इसी बात का सबूत है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’। इस हफ्ते इंडियन फैमेली ड्रामा ‘दंगल’ ने एक नया खिताब हासिल किया है।

दरअसल, बॉलीवुड की फिल्म दंगल 300 मिलियन डॉलर कमाने वाली 5वीं हाई-ग्रॉसिंग नॉन-इंग्लिश फिल्म बन गई है। दंगल के साथ बाकी चार फिल्में जिन्होंने ये खिताब अपने नाम किया है वह हैं, चाइना की मेरमेड और मॉन्सटर हंट, फ्रांस की इनटचेबल्स और जापान की योर नेम टू बिकम। ये फिल्में वह हैं जिन्होंने नॉन इंग्लिश होने के बाद भी इस श्रेणी में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं इन फिल्मों ने 300 डॉलर मिलियन वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस में कमाए हैं।

इस रविवार को इंडियन फिल्म ‘दंगल’ ने 301 डॉलर मिलियन का बिजनेस किया। यह पैसा इंडियन करंसी के हिसाब से 1,930 करोड़ रुपए है। दंगल ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। यह पहली इंडियन फिल्म है जिसने पहले 100 डॉलर मिलियन कमाए। इसके बाद दंगल ने फिर रिकॉर्ड तोड़ा और 1,00 करोड़ का बिजनेस किया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App