ताज़ा खबर
 

‘सिक्रेट सुपरस्टार’ का दूसरा गाना रिलीज, आमिर खान ने ट्विटर पर शेयर किया सॉन्ग ‘मेरी प्यारी अम्मी’

फिल्म 'सिक्रेट सुपरस्टार' में दिखाया गया है कि एक 13-14 साल की लड़की के अंदर गायकी का हुनर है। वहीं वह छिप-छिप कर गाना गाने का शौक रखती है।

Author Updated: September 8, 2017 6:52 PM
फिल्म सिक्रेट सुपरस्टार के दूसरे गाने का टाइटल है ‘मेरी प्यारी अम्मी’

‘सिक्रेट सुपरस्टार’ का आज यानी शुक्रवार 8 सितंबर को दूसरा गाना रिलीज कर दिया गया है। गाने का टाइटल है ‘मेरी प्यारी अम्मी’। वीडियो में जायरा वसीम अपनी मम्मी के लिए यह गाना गा रही हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि एक 13-14 साल की लड़की के अंदर गायकी का हुनर है। वहीं वह छिप-छिप कर गाना गाने का शौक रखती है। उसके घर में उसकी मां ही है जो उसे समझती है और सपोर्ट करती है। उसके पिता काफी सख्त हैं जो उसका गिटार भी तोड़ देते हैं। अब फिल्म का दूसरा गाना रिलीज किया गया है जिसमें इंसू अपनी मां के लिए यह गीत गा रही है। इंसू इससे पहले भी एक गाना गाती है और यूट्यूब पर डालती है।

इसके बाद उसका गाना लोगों को बहुत पसंद आता है और वह ट्रेंड होने लगती है। इसके बाद वह ‘मेरी प्यारी अम्मी’ गाना अपलोड करती है। इस गाने को भी वह गिटार के साथ गाती है और बुर्का पहन कर कैमरा के सामने आती है। बता दें, आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का पहला गाना ‘मैं कौन हूं’ 21 अगस्त को रिलीज किया गया था। इसके बाद गाने का मेकिंग वीडियो भी रिलीज किया गया था। यह गाना एक्टर आमिर खान ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।


यह गाना जायरा वसीम पर ही फिल्माया गया जिन्होंने इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाया है। अगर आपने फिल्म का ट्रेलर देखा होगा तो आपको पता होगा कि फिल्म का कहानी एक लड़की के संघर्ष की है जो गायिका बनना चाहती है। इस गाने में दिखाया गया है कि कैसे इन्सु अपने सपनों की तरफ पहला कदम उठाते हुए अपना पहला यूट्यूब वीडियो रिकॉर्ड करती है। इस गाने की वजह से उन्हें दर्शकों की तरफ से काफी सराहना मिलती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ‘मिस्टर इंडिया’ के लिए पहले चुना गया था अमिताभ बच्चन का नाम, तो कैसे मिला अनिल कपूर को इसमें ‘काम’
2 ‘रागिनी MMS 2.2’ का फर्स्ट लुक जारी, जानिए कौन है एकता कपूर की इस ‘वेब सीरीज’ की हिरोइन
3 मिथुन को पहली फिल्म के लिए मिला नेशनल अवॉर्ड, फिर उसे बेचने की क्यों सोच रहे थे?
जस्‍ट नाउ
X