ताज़ा खबर
 

आमिर खान ने कहा- मेरे पास शाहरुख खान और सलमान खान जैसा ऑरा नहीं

पीके के एक्टर ने कहा- एक एलियन के तौर पर मुझे बहुत अलग तरह का काम करना था। यह काफी चैलेजिंग टास्क था और यह मेरा बेस्ट था।

Author नई दिल्ली | December 18, 2016 13:46 pm
आमिर खान ने कहा मुझमें सलमान और शाहरुख खान की तरह स्टारडम नहीं है।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने कहा है कि वो कभी खुद को एक स्टार नहीं मानते हैं। सलमान खान और शाहरुख खान के आस-पास जो ऑरा है वो मेरे पास नहीं है। उनके स्टाइल, डीएनए और एक्शन में स्टारडम देखा जा सकता है। जब वो एंट्री करते हैं तो ऐसा महसूस होता है कि कोई स्टार आया है। यह जवाब उन्होंने तब दिया जब एक्टर से पूछा गया था कि उनके पास किस चीज की कमी है जो दोनों एक्टर्स के पास मौजूद हैं। 51 साल के एक्टर ने भास्कर उत्सव के मौके पर कोरियोग्राफर फराह खान से बात करते हुए कहीं। उन्होंने दिलचस्प सवाल पूछकर दर्शकों का मनोरंजन किया। दंगल स्टार से फराह ने उनके करियर, निजी जिंदगी और पहले प्यार से संबंधित सवाल पूछे। आमिर ने कहा- अब मैं कम जजमेंटल बन गया हूं। यह मैंने सालों के अनुभव से सीखा है। पहले मैं बहुत ज्यादा जजमेंटल हुआ करता था। मैं इस बारे में बहुत क्लीयर था कि क्या सही है क्या गलत। लेकिन अब अपने अनुभव से मैंने सीखा है कि अलग-अलग परिस्थितियां सही और गलत बताते हैं।

पीके के एक्टर ने कहा- एक एलियन के तौर पर मुझे बहुत अलग तरह का काम करना था। यह काफी चैलेजिंग टास्क था और यह मेरा बेस्ट था। शूटिंग के दौरान मुझे लगता था कि मैं किसी और ग्रह पर हूं और मुझे अपना बेस्ट डिलीवर करना था। दर्शक के एक सवाल का जवाब देते हुए खान ने कहा- वो अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस रखने की कोशिश करता हूं लेकिन कई बार इसमें असफल हो जाता हूं। आमिर की अपकमिंग फिल्म दंगल है जो 23 दिसंबर को रिलीज होगी। उन्होंने कहा कि समाज को लड़कियों की पढ़ाई के मामले में भेदभाव करना बंद करना चाहिए और उन्हें समान मौके उपलब्ध कराने चाहिए।

समाज में फैला भेदभाव सभी समस्याओं की जड़ है। मेरी अपकमिंग फिल्म इसी मामले पर है। दंगल भारतीय रेस्लर गीता फोगट और बबीता फोगट की जिंदगी पर आधारित है। बता दें कि यह बात किसी से छुपी हुई नहीं है कि शाहरुख खान और फराह खान करीबी दोस्त हैं। लेकिन अब आमिर खान कोरियोग्राफर के साथ बॉन्डिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। कल भास्कर उत्सव के मौके पर फराह खान ने एक टॉक शो पर आमिर खान का इंटरव्यू लिया।

“फिल्म रिलीज़ होने से पहले मैं सिगरेट पीना शुरु कर देता हूं”: आमिर खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App