ताज़ा खबर
 

तो क्या “ठग्स ऑफ हिंदोस्तान” में मराठी शख्स का किरदार निभाते नजर आएंगे आमिर खान?

बॉलीवुड स्टार आमिर खान और अमिताभ बच्चन "ठग्स ऑफ हिंदोस्तान" में पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट का लेवल यह है कि यह तीसरे दिन फिल्म से जुड़ी कोई न कोई न्यूज आती रहती है।

Author नई दिल्ली | March 16, 2017 6:17 PM
आमिर ने एक मराठी फिल्म में काम करने और उसे प्रोड्यूस करने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा- मराठी इंडस्ट्री में बहुत शानदार फिल्में बन रही हैं और किसी एक को मैं प्रोड्यूस और एक में एक्टिंग करना चाहूंगा।

बॉलीवुड स्टार आमिर खान और अमिताभ बच्चन “ठग्स ऑफ हिंदोस्तान” में पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट का लेवल यह है कि यह तीसरे दिन फिल्म से जुड़ी कोई न कोई न्यूज आती रहती है। हाल ही में आमिर खान के फिल्म में सरदार का किरदार निभाने का मिथ उस वक्त झूठा साबित हो गया जब आमिर उस लाल रंग की पगड़ी को पहने एक टीवीसी (टीवी कॉमर्शियल) में नजर आए। इसके बाद ऐसी खबरें आईं कि आमिर और अमिताभ फिल्म में बाप बेटे का किरदार निभाते नजर आएंगे। इन खबरों पर भी उस वक्त विराम लग गया जब द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में यश राज फिल्म्स ने आधिकारिक रूप से बताया कि हालांकि यह कंफर्म है कि अमिताभ बच्चन और आमिर खान साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में साथ में काम करने जा रहे हैं, लेकिन क्या अमिताभ बच्चन फिल्म में आमिर के पिता का किरदार निभाएंगे यह अभी तक एक कयास ही है।

इसके बाद अब इस तरह की खबरें आ रही हैं कि फिल्म में आमिर एक मराठी शख्स का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। मालूम हो कि हाल ही में वो मराठी कॉमेडी शो चला हवा येउ दया की शूटिंग के लिए गए थे। जिसमें उन्होंने अपने पसंदीदा महाराष्ट्रियन खाने, गाने और फिल्मों के बारे में बातचीत की। एक लीडिंग डेली को सूत्र ने बताया कि एक्टर ने सेट्स पर मशहूर मराठी गाना अप्सरा आली गाया। जब एंकर ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने कोई मराठी फिल्म देखी है तो एक्टर ने सकारात्मक तौर पर जवाब देते हुए कहा हां, मैंने नटरंग देखी है। इसके बाद उन्होंने अप्सरा आली गाकर सभी को चकित कर दिया। एक्टर ने कहा कि नटरंग के अलावा उन्हें फैंड्री और सैराट जैसी मराठी फिल्म देखकर अच्छा लगा।

आमिर ने एक मराठी फिल्म में काम करने और उसे प्रोड्यूस करने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा- मराठी इंडस्ट्री में बहुत शानदार फिल्में बन रही हैं और किसी एक को मैं प्रोड्यूस और एक में एक्टिंग करना चाहूंगा। मैं मराठी सीख रहा हूं और समय के साथ मैं एक करुंगा तो इसे धाराप्रवाह बोल पाउंगा। मालूम हो कि कहा यह भी जा रहा है कि आमिर और अमिताभ इस फिल्म में समुद्री लुटेरों के किरदार में होंगे, हालांकि इस बात पर भी अब तक किसी भी तरह की आधिकारिक सहमति नहीं मिली है। बहरहाल फिल्म को लेकर उठ रहे यह सभी सवाल सिर्फ सवाल ही हैं और हमें मेकर्स द्वारा जारी किए जाने किसी आधिकारिक बयान का इंतिजार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App