scorecardresearch

आमिर खान ही नहीं उनकी भतीजी भी हैं बेहतरीन एक्ट्रेस, जानें कौनसी फिल्मों में कर चुकी हैं काम?

आमिर खान की तरह ही उनकी भतीजी भी बॉलीवुड का ही हिस्सा हैं। वो फिल्ममेकर मंसूर खान की बेटी हैं और फिल्म एक्ट्रेस होने के साथ ही थिएटर आर्टिस्ट भी हैं।

आमिर खान ही नहीं उनकी भतीजी भी हैं बेहतरीन एक्ट्रेस, जानें कौनसी फिल्मों में कर चुकी हैं काम?
आमिर खान और उनकी भतीजी जायन मारी

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का रिलीज से पहले से ही बहिष्कार हो रहा है। सोशल मीडिया पर बायकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड चलाया जा रहा है। जिसे लेकर तमाम बॉलीवुड एक्टर्स आमिर और फिल्म के समर्थन में आगे आ रहे हैं। इसी बीच आमिर खान की भतीजी जायन मारी ने भी लोगों से फिल्म देखने की अपील की है। आमिर की भतीजी के बारे में जानने के बाद लोग काफी हैरान हैं। इससे पहले शायद ही किसी को पता था कि आमिर की एक भतीजी हैं जो एक्ट्रेस हैं।

जायन मारी ने वीडियो जारी करते हुए लोगों से कहा है कि वो विरोध करके फिल्म को बर्बाद न करें। उन्होंने कहा कि अगर आमिर खान ने आपको जरा भी इंप्रेस किया है या फिर आप उनसे जरा भी एंटरटेन हुए हैं तो लाल सिंह चड्ढा जरूर देखें। इस वीडियो को आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी शेयर किया है। खुद फिल्म की एक्ट्रेस करीना कपूर ने भी लोगों से फिल्म देखने की अपील की।

इसके अलावा फिल्म में आमिर खान की मां बनीं मोना सिंह ने इस मामले में कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि आमिर ने किसी का क्या बिगाड़ा है, जो लोग उनकी फिल्म का बहिष्कार कर रहे हैं। ऋतिक रोशन ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए लोगों से फिल्म देखने को कहा। जिसके बाद ट्विटर पर उनकी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को बायकॉट करने की मांग उठ गई।

कौन हैं आमिर खान की भतीजी?
आमिर खान की तरह ही उनकी भतीजी भी बॉलीवुड का ही हिस्सा हैं। वो फिल्ममेकर मंसूर खान की बेटी हैं और फिल्म एक्ट्रेस होने के साथ ही थिएटर आर्टिस्ट भी हैं। जायन साल 2020 में फिल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ में नजर आई थीं। ये उनकी पहली फिल्म थी, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी। इसके अलावा जायन नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘फीस्ज लाइक इश्क’ में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने आलिया भट्ट स्टारर ‘कपूर एंड सन्स’ में भी काम किया था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.