ताज़ा खबर
 

‘ठग्स ऑफ हिदोंस्तान’ के लिए आमिर खान ने घटाया वजन, क्या आपने देखा उनका ये नया लुक?

एक्टर ने कहा- जो भी फिल्में मैंने की हैं वो मेरे काफी करीब हैं और मैं बिजनेस के आधार पर फिल्मों को नहीं नापता। तारे जमीन पर दंगल की तरह ही मेरे काफी करीब है।

Author नई दिल्ली | June 21, 2017 09:01 am
ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से आमिर खान का नया लुक आया सामने। (Image Source: Twitter)

आमिर खान हमेशा अपने लुक से फैंस को हैरान करते रहते हैं। पिछले साल आई दंगल में उन्हें पतले और मोटो एवतार में देख चुके हैं। जिसमें उन्होंने महावीर सिंह फोगट का किरदार निभाया था। अब आमिर खान के फैंस उनकी हालिया फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जो काफी वायरल हो रही हैं। इन फोटोज को देखकर आपको पता चलेगा कि आमिर ने इस फिल्म के अपने किरदार के लिए कितना वजन घटा लिया है। एक फोटो में आमिर क्रू मेंबर के साथ नजर आ रहे हैं। एक्टर को महावीर सिंह का रोल निभाने के लिए 20-25 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था। इस वजह से शूटिंग के समय उनका वजन 98 किलो का हो गया था।

इसके बाद आमिर ने वजन घटाया और 70 किलो पर आ गए। रिपोर्ट के अनुसार यह वजन पीके और धूम 3 की शूटिंग करने के दौरान से काफी कम था। समाचार एजेंसी आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में आमिर ने बताया था कि वो किस तरह से फिल्मों का चयन करते हैं। एक्टर ने कहा- जो भी फिल्में मैंने की हैं वो मेरे काफी करीब हैं और मैं बिजनेस के आधार पर फिल्मों को नहीं नापता। तारे जमीन पर दंगल की तरह ही मेरे काफी करीब है। इसी तरह पीके, 3 इडियट्स और लगान हैं। मैं किसी एक में अंतर नहीं कर सकता। सभी मेरे लिए समान तौर पर महत्वपूर्ण हैं।

आमिर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए भी अपना लुक बदला है और अब उन्होंने अपने बाद और दाढ़ी काफी हद तक बढ़ा ली है। आमिर ने कुछ हद तक अपने मसल्स भी लूज किए हैं। आमिर के बढ़े हुए बालों को देख कर आपको उनकी फिल्म मंगल पांडे की याद आ जाएगी। मालूम हो कि इस फिल्म में आमिर खान और मंगल पांडे पहली बार साथ में नजर आने जा रहे हैं।

फिल्म का लोगो पहले ही रिलीज किया जा चुका है और सुपरस्टार आमिर खान का कहना है कि उनकी अगली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के शुरुआती चरण में काफी बड़े एक्शन दृश्यों की शूटिंग की जाएगी, जिसके लिए वह यूरोपीय देश माल्टा में प्रशिक्षण ले रहे हैं। आमिर ने माल्टा से समाचार एजेंसी आईएएनएस को फोन पर इस बात की जानकारी दी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App