ताज़ा खबर
 

कमाई के मामले में बाहुबली 2 के बराबरी कर सकती है दंगल, चीन में कायम है आमिर खान का जलवा

आमिर खान की फिल्म दंगल चीनी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने अबतक 187.42 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर ली है।

बाहुबली 2 में प्रभास और दंगल में आमिर खान अहम रोल में हैं।

आमिर खान की फिल्म दंगल चीनी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने अबतक 187.42 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर ली है। फिल्म ने यह आंकड़ा केवल एक हफ्ते में ही छू लिया है। ऐसा ही चलता रहा तो दंगल जल्द दुनियाभर में कमाई के मामले में 1000 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है।

ऐसा तभी हो सकता है जब चीनी बॉक्सऑफिस पर दंगल की कमाई की रफ्तार इसी तरह बढ़ती रहे। इस फिल्म ने अभी दुनिया भर में 950 करोड़ की कलेक्शन कर ली है। इसमें 744 करोड़ भारत से हैं। फिल्म ने ताइवान में 20 करोड़ की कलेक्शन की थी। अगर दंगल दुनियाभर में कमाई का 1000 करोड़ का आंकड़ा छू लेती है तो यह बाहुबली-2 क्लब ज्वाइन कर लेगी। एसएस राजामौली की फिल्म ने अबतक 1200 करोड़ की कमाई कर ली है।

‘दंगल’ ने चीन में अपनी रिलीज के पहले दिन शुक्रवार 5 मई को 15 करोड़ रुपये कमाए थे। चीन के बॉक्स ऑफिस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, शनिवार दोपहर तक फिल्म 2.34 करोड़ युआन यानी 21 करोड़ रुपये से भी अधिक की कमाई कर चुकी थी।

अब तक केवल ‘पीके’ ने ही चीन में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था और उसने अपनी रिलीज के 16 दिनों में यह किया था। आमिर खान फिलहाल अपनी फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से जुड़े कामों में बिजी हैं। बता दें कि उन्होंने अपने नए रोल के लिए नाक भी छिदवाई है। अपने रोल को सही तरीके से पर्दे पर उतारने के लिए आमिर खान कड़ी मेहनत करते हैं। दंगल के लिए भी उन्होंने पहले बहुत वजन बढ़ा लिया था। इसके बाद फिट होने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की थी। इसका एक वीडियो भी रिलीज किया गया था। जिसमें आमिर खान जिम में पसीने बहाते नजर आ रहे थे।

बाहुबली 2: प्रभास नहीं, बल्कि इस आदमी को मिले सबसे ज्यादा पैसे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App