ताज़ा खबर
 

अब ‘दंगल’ के लिए वजन घटाएंगे आमिर

‘दंगल’ के लिए काफी वजन बढ़ाने के बाद अब सुपरस्टार आमिर खान फिल्म में ‘पहलवान सुशील कुमार की तरह’ दिखने के लिए वजन घटाने में जुट गए हैं।

Author मुंबई | January 26, 2016 6:33 PM
आमिर ने ‘दंगल’ के लिए जहां एक ओर अपना वजन बढाया है, वहीं दूसरी ओर वह अपना पसंदीदा मांसाहारी भोजन छोड़ शाकाहारी खाना खा रहे हैं। यही नहीं वह कैरेक्टर को अच्छे से समझने के लिए टीवी पर रेसलिंग वाले चैनल्‍स भी देखते हैं। (फाइल फोटो)

‘दंगल’ के लिए काफी वजन बढ़ाने के बाद अब सुपरस्टार आमिर खान फिल्म में ‘पहलवान सुशील कुमार की तरह’ दिखने के लिए वजन घटाने में जुट गए हैं। नीतीश तिवारी की इस खेल आधारित फिल्म में आमिर हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट की भूमिका निभा रहे हैं। महावीर ने अपनी बेटी बबीता कुमारी और गीता फोगाट को कुश्ती के गुर सिखाए थे। ‘रंग दे बसंती’ के 10 साल पूरे होने के मौके पर एक प्रेस वार्ता में आमिर ने पत्रकारों से कहा, ‘‘‘दंगल’ के लिए वजन बढ़ाने के बाद अब मुझे वजन घटाना भी है। फिल्म में, मैं सुशील कुमार जी की तरह एक राष्ट्रीय स्तर का पहलवान हूं। मैंने 25 किलो वजन बढ़ाया था और अब सुशील कुमार की तरह बलवान और तंदुरुस्त दिखने के लिए मुझे 25 किलो वजन घटाना है।’’

‘थ्री इंडियट्स’ अभिनेता ने ‘दंगल’ की शूटिंग के लिए वजन घटाना भी शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा, ‘‘अधिक वजन और बुजुर्ग दिखने वाला दौर अब खत्म होने को है। वजन कम करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। मेरा वजन कम होना शुरू भी हो गया है। मेरे लिए ‘गजनी’ और ‘धूम’ वाली लुक में वापस आना एक बड़ा चुनौतीपूर्ण कार्य है।’’ अभिनेता ने बताया कि ‘दंगल’ की लगभग 90 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। ‘दंगल’ 23 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App