Aamir Khan look for movie Thugs of Hindostan is not revealed yet - Jansatta
ताज़ा खबर
 

इंटरनेट पर छाई आमिर खान की सरदार लुक वाली तस्वीर नहीं है ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के लिए उनका स्पेशल लुक

अभिनेता मई में 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | September 22, 2017 3:06 PM
फिल्म ‘दंगल’ में हट्टे-कट्टे नजर आने वाले आमिर इस फिल्म में दुबले-पतले नजर आएंगे।

अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में आमिर खान का लुक कैसा होगा इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। हाल ही में सरदार के लुक में सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर जारी होने के बाद उनका यह लुक इस फिल्म के लिए होने के बारे में कयास लगाए जाने लगे थे। आमिर के प्रवक्ता ने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि पगड़ी बांधे अभिनेता का सरदार लुक किसी अन्य परियोजना के लिए है। आमिर के प्रवक्ता ने कहा, “जिस सरदार लुक को लेकर चर्चाएं हो रही हैं वह किसी विशेष परियोजना के लिए है और यह लुक ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के लिए नहीं है।”

अभिनेता मई में ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म में अपनी भूमिका की तैयारी के लिए वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म ‘दंगल’ में हट्टे-कट्टे नजर आने वाले आमिर इस फिल्म में दुबले-पतले नजर आएंगे। फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ 2018 में दिवाली के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद है। हर किसी को स्क्रिन पर पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्चन को देखने का बेसब्री से इंतजार है। दोनों पहली बार साथ में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आएंगे। दोनों ही एक्टर की एक्टिंग शानदार है। इसी वजह से फिल्म के लिए लोगों की उत्सुकता और बढ़ जाती है। यह एक मल्टी स्टार वाली फिल्म होगी। अपनी इस फिल्म में मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने दाढ़ी वाले लुक में और सिर पर लाल पगड़ी पहने हुए नजर आएंगे।

पहले ऐसी खबर सामने आई थी कि वाणी कपूर को फिल्म में लीडिंग एक्ट्रेस के तौर पर साइन कर लिया गया है। लेकिन बाद में ना तो एक्टर ने और ना ही निर्माताओं ने इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा की। अब एक मशहूर मैग्जीन के अनुसार श्रद्धा कपूर ने हाल ही में फिल्म के लिए लुक टेस्ट दिया है। इस खबर के बारे में कोई फाइनर रिजल्ट तो सामने नहीं आया है। लेकिन अगर कपूर इस टेस्ट को पास कर लेती हैं तो हमें एक फ्रेश पेयर देखने को मिलेगा। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान एक ठक के स्वीकारनामे पर लिखे उपन्यास कंफेशन ऑफ ए ठक पर बेस्ड कहानी है। इसे फिलिप मेडॉस टेलर ने लिखा है। फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य करेंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App