फिल्म के सेट पर आमिर खान के साथ बुरा बर्ताव करती थीं किरण राव, एक्टर ने खुद किया था खुलासा

आमिर खान ने किरण राव के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। आमिर ने कहा था कि फिल्म के सेट पर वह मुझसे बुरा बर्ताव करती थीं। कई बार तो मुझे बोलने तक भी नहीं दिया जाता था।

aamir khan, aamir khan divorce, kiran rao
आमिर खान और किरण राव 15 सालों बाद अलग हो गए हैं (Photo-Indian Express)

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने पत्नी किरण राव से अलग होने का फैसला कर लिया है। दोनों के तलाक की खबर के बाद फैन्स शॉक्ड हो गए हैं। आमिर खान और किरण की मुलाकात फिल्म लगान के सेट पर हुई थी। उसी दौरान आमिर का अपनी पहली पत्नी से तलाक भी हुआ था। धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के करीब आए और साल 2005 में शादी कर ली। आमिर खान ने फिल्म ‘धोबी घाट’ की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा साझा किया था।

‘एनडीटीवी’ से बात करते हुए आमिर ने बताया था, ‘किरण और मेरे विचार फिल्म को लेकर काफी मिलते हैं। ये बिना मतलब मुझसे बहुत खराब बर्ताव करती थीं। शूटिंग के पहले दिन इन्होंने मुझे कहा कि ये करेंगे, वो करेंगे। दरअसल ये कुछ क्रिएटिव खोजना चाहती थीं। ये DOP तुषार से कई बदलाव करने के लिए भी कहती थीं। ये तुषार की बात भी बिल्कुल आराम से सुनती थीं। अगर मैं कुछ भी इनसे कहता था तो ये मुझे चुप करवा देती थीं।’

किरण को दिया था आमिर ने ये जवाब: आमिर आगे कहते हैं, ‘शूटिंग के दौरान इन्होंने सबकी बात सुननी है, लेकिन मेरी तो बिल्कुल भी बात नहीं सुननी है। सब लोग बिल्कुल नए हैं और ये उनकी बात भी सुन रही हैं, लेकिन मैं जिसने 20 साल इंडस्ट्री में काम किया है उसका कोई लिहाज नहीं रखा जा रहा है। इन्होंने करीब 4 घंटे तक मेरी पिटाई की। इतने समय तक इन्होंने मुझे बिल्कुल इग्नोर किया। मैं फिल्म बनने के बाद एडिट के दौरान थोड़ा बेताब हो जाता हूं। खासकर, किरण के साथ ऐसा ही करता हूं।’

जब फातिमा से अफेयर की उड़ी थी अफवाह: आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में नजर आने वालीं फातिमा शेख के साथ एक्टर के अफेयर की अफवाह उड़ी थी। दरअसल ये अफवाह आमिर की एक और फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में फातिमा को साइन करने के बाद उड़ी थी। एक्ट्रेस ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि मुझे काफी दुख होता था क्योंकि जिन लोगों से मैं कभी मिली नहीं वो मेरे बारे में लिख रहे थे। दरअसल मैंने अपने जीवन में कभी इन सब चीजों को झेला भी नहीं था।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट