ताज़ा खबर
 

शाहरुख खान की इस करीबी दोस्त के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे हैं आमिर खान

आमिर और फराह का रिश्ता आज से 34 साल पुराना है। उन्होंने आमिर के साथ पहली बार मंसूर खान की फिल्म में अपनी कोरियोग्राफी में डेब्यू किया था।

Author नई दिल्ली | December 18, 2016 12:53 PM
बॉलीवुड स्टार आमिर खान।

यह बात किसी से छुपी हुई नहीं है कि शाहरुख खान और फराह खान करीबी दोस्त हैं। लेकिन अब आमिर खान कोरियोग्राफर के साथ बॉन्डिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। कल भास्कर उत्सव के मौके पर फराह खान ने एक टॉक शो पर आमिर खान का इंटरव्यू लिया। आमिर खान ने खुद उन्हें यह शो होस्ट करने के लिए बुलाया था। एक सूत्र ने बताया- आमिर ने पिछले हफ्ते फराह को फोन किया और उनसे रिक्वेस्ट की कि वो उनके लिए यादगार सेशन में इंटरव्यू करें। इससे पहले उन्होंने मामी फेस्टिवल में फराह के साथ बातचीत की थी। जहां उन्होंने ‘जो जीता वही सिकंदर’ की कास्ट और क्रू के साथ बातचीत की थी। जिस खुशी के साथ फराह ने शो को होस्ट किया उससे आमिर काफी प्रभावित हुए। आमिर चाहते थे कि फराह वैसा ही कुछ दोबारा करें। उनकी चाहत थी कि शो लाइट, कैजुअल और दिलचस्प तरीके से उनके पर्सोना को सामने लाए। जिसमें दंगल और उसकी मेकिंग के बारे में बात की जाए।

सूत्र ने बताया- फराह इसको लेकर काफी एक्साइटिड थी और इसके लिए एडवांस में तैयारी करके आई थीं ताकि यह आम चैट शो से अलग नजर आए। आमिर और फराह का रिश्ता आज से 34 साल पुराना है। उन्होंने आमिर के साथ पहली बार मंसूर खान की फिल्म में अपनी कोरियोग्राफी में डेब्यू किया था। हालांकि दोनों काफी लंबे समय बाद सा आ रहे हैं। दोनों को साथ में बड़ी स्क्रिन पर देखना काफी दिलचस्प होगा। इसी इवेंट के दौरान फराह खान ने आमिर खान से पूछा था कि ऐसी कौन सी चीज है जो शाहरुख खान और सलमान खान की तुलना में आपके अंदर नहीं है। इसपर उन्होंने कहा- मेरे पास वो ऑरा नहीं है जो शाहरुख और सलमान खान के आस-पास है। उनके पास स्टाइल में स्टारडम है जो उनके डीएनए और एक्शन से साफ झलकता है। जब वो एंट्री करते हैं तो ऐसा लगता है कि कोई स्टार आ रहा है।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रनबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘जग्गा जासूस’ का ट्रेलर क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म का ट्रेलर आमिर खान की फिल्म दंगल की रिलीज के साथ ही लॉन्च किया जाएगा। ‘जग्गा जासूस’ के निर्देशक अनुराग बसु ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी। मालूम हो कि पहलवान महावीर सिंह फोगट की जिंदगी पर आधारित फिल्म दंगल का दर्शक बहुत बेसब्री से इंतिजार कर रहे हैं।

“आमिर खान की दंगल टैक्स फ्री होने की हकदार”: जावेद अख्तर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App