ताज़ा खबर
 

शो ऑफ करते हैं! पापा के लिए बोल पड़ी थीं आयरा खान, जानिए बेटी के साथ कैसा बॉन्ड शेयर करते हैं आमिर खान?

फिल्ममेकिंग से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ और डिप्रेशन के बारे में भी आयरा अपने एक्सपीरियंस इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं। आयरा बिलकुल अपने पिता जैसी खुले विचारों वाली हैं।

आमिर खान बेटी आयरा खानके साथ (फोटो सोर्स आयरा इंस्टाग्राम)

आमिर खान की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपनी बेबाक तस्वीरों के अलावा आयरा अपने विचार भी सोशल मीडिया पर बेधड़क रखती हैं। फिल्ममेकिंग से लेकर अपनी पर्सनल लाइफ और डिप्रेशन के बारे में भी आयरा अपने एक्सपीरियंस इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं। आयरा बिलकुल अपने पिता जैसी खुले विचारों वाली हैं। वह अपने पिता आमिर खान (Aamir Khan) से खास तरह का बॉन्ड शेयर करती हैं।

आमिर बताते हैं कि वह अपने बच्चों के साथ दोस्तों जैसा व्यवहार करते हैं। आयरा और आमिर बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में एक दूसरे से ऐसा ही बॉन्ड शेयर करते दिखे थे। आयरा बताती हैं कि उन्होंने अपने पापा की ज्यादातर फिल्में देखी हैं। लेकिन गजनी उन्होंने नहीं देखी। आमिर ने इस पर बताया था- क्योंकि फिल्म में मारधाड़ है और रीना ने फिल्म देखने से मना किया था इसलिए! इस बात पर आयरा हंस पड़ती हैं औऱ कहती हैं नहीं।

आमिर बताते हैं कि वह अपने बच्चों के साथ अपने पिता की फिल्में देखना पसंद करते हैं। आमिर के बेटे जुनैद ने राजकुमार हिरानी को उनकी फिल्म पीके में असिस्ट किया था। ऐसे में वह बताते हैं कि वह बच्चों पर जोर नहीं डालते हैं वह जो करना चाहते हैं उन्हें करना चाहिए।

वहीं जब आयरा से पूछा गया तो आयरा ने कहा था कि अभी उन्होंने डिसाइड नहीं किया है कि वह फिल्मों में आना चाहती हैं या नहीं लेकिन वह ‘बिहाइंड द कैमरा’ काम करना पसंद करती हैं। जब आमिर के सामने आयरा ने अपने दिल की बात बताई थी तब आमिर ने चौंकते हुए बेटी से पूछा था ‘अरे तुमने पहले से ही डिसाइड कर लिया?’ इस पर सफाई देते हुए आयरा ने कहा था- ‘नहीं, सिर्फ कैमरा की बात है।’

इस पर आमिर ने कहा कि और क्या क्या ऑप्शन हैं- तब आयरा ने बताया था- पेंटिंग। आमिर बताते हैं कि आयरा पेंटिंग बहुत अच्छी करती हैं। आयरा अपने पिता के लिए कहती हैं कि ‘मेरे पिता कूल हैं और शोऑफ करते हैं। तभी आमिर रिएक्ट करते हैं और कहते हैं- हैं कैसे, कहां? जैसे ही आयरा बताना शुरू करती हैं तभी आमिर आयरा को रोक देते हैं और कहते हैं कि रुको रुको कैमरा है।’

आयरा अपने पिता को लेकर बताती हैं कि वह बॉलीवुड के तमाम स्टार्स को अंकल कहकर पुकारने के लिए कहते हैं। हाल ही में आयरा ने ढेरों तस्वीरें का एक वीडियो शेयर किया। इन तस्वीरों में आयरा अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ नजर आ रही हैं। आयरा खान अपने बॉयफ्रेंड नूपुर के साथ कभी हॉलिडे पर मस्ती करती दिख रही हैं तो कई तस्वीरों में वह पूल पार्टी करती नजर आ रही हैं।

Next Stories
1 ये सोचना भी मत कि मैं उनके खिलाफ बोलूंगी- जब राजेश खन्ना के लिए रिपोर्टर पर बरस पड़ी थीं डिंपल कपाड़िया
2 जब सुनील दत्त ने बेटे संजय दत्त को कश लगाते रंगे हाथों पकड़ लिया था, जानें फिर क्या हुआ था
3 राजदीप सरदेसाई बोले- जितिन प्रसाद के जाने से कांग्रेस को कोई बड़ा नुकसान नहीं तो फिल्ममेकर सोनिया-राहुल का नाम ले मारने लगे ताना
ये पढ़ा क्या?
X