ताज़ा खबर
 

आमिर खान ने अपना 52वां जन्मदिन मनाने के लिए फोगट परिवार को किया आमंत्रित

एक्टर ने कहा था कि उनका उद्देश्य फोगट बहनों के द्वारा किए गए संघर्ष और उनकी उपलब्धियों से दर्शकों को परिचित कराना था। बॉलीवुड सुपरस्टार ने हरियाणा के बलाली में पिछले साल हुई गीता की शादी अटेंड की थी।

Author नई दिल्ली | March 14, 2017 1:05 PM
अपने जन्मदिन पर फोगट परिवार को आमिर खान ने किया आमंत्रित। (Image Source: Instagram)

14 मार्च 2017 को बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान 52 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने हरियाणा के रहने वाले फोगट परिवार को आमंत्रित किया है। इसी परिवार पर उनकी हालिया रिलीज फिल्म दंगल बेस्ड थी। उन्हें मुंबई में होने वाली सेलिब्रेशन का हिस्सा बनने के लिए खान ने आमंत्रण भेजा है। रेस्लर बबीता फोगट ने समाचार एजेंसी पीटीआई को फोन पर बताया कि हां हमें आमंत्रित किया गया है और हम सभी जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि मुझे, मेरी बहन गीता और पिता महावीर को जन्मदिन के कार्यक्रम में बुलाया गया है और हम सभी वहां जा रहे हैं। हम सभी आमिर जी की जन्मदिन पार्टी में जाने को लेकर काफी एक्साइटिड हैं।

दिसंबर में रिलीज हुई दंगल में आमिर ने रेस्लर गीता और बबीता फोगट के पिता महावीर सिंह फोगट का किरदार निभाया था। एक्टर ने कहा था कि उनका उद्देश्य फोगट बहनों के द्वारा किए गए संघर्ष और उनकी उपलब्धियों से दर्शकों को परिचित कराना था। बॉलीवुड सुपरस्टार ने हरियाणा के बलाली में पिछले साल हुई गीता की शादी अटेंड की थी। जिसमें कई राजनेता, रेस्लर और स्थानीय नागरिक शामिल थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर की अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार अगस्त में रिलीज होगी। वहीं वो पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ यशराज फिल्म्स की ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में काम करेंगे।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16010 MRP ₹ 16999 -6%
    ₹0 Cashback

बता दें कि आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपर स्टार में उनके रोल को लेकर एक अहम बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में आमिर खान का रोल 40 मिनट का है। यह सुनकर आपको जरूर डियर जिंदगी की याद आ गई होगी। क्योंकि डियर जिंदगी में शाहरुख खान का 30 मिनट का रोल था। डियर जिंदगी में जहां शाहरुख खान आलिया के किरदार के लाइफ कोच के रोल में नजर आए थे। वहीं इस फिल्म में आमिर खान एक म्यूजिशियन के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो गायक बनना चाहती हैं। ऐसे में आमिर उसे एक प्लैटफॉर्म दिलाने में मदद करेंगे।

इस फिल्म में जायरा वसीम अहम रोल में हैं। इससे पहले जायरा आमिर के साथ दंगल फिल्म में काम कर चुकी हैं। दंगल में जायरा गीता फोगट के बचपन के किरदार में नजर आई थीं। सीक्रेट सुपर स्टार में दिखाया जाएगा कि अपने पैशन को फॉलो करना आसान नहीं होता।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

TVF के डायरेक्टर अरुनब कुमार पर पूर्व कर्माचारी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App