ताज़ा खबर
 

‘दंगल’ की शूटिंग में घायल हुए आमिर, दो दिन ‘आराम’ की सलाह

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान यहां शनिवार को 'दंगल' फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान घायल हो गए। फिल्म निर्माण दल के सदस्यों से जुड़े स्रोत ने..

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान यहां शनिवार को ‘दंगल’ फिल्म के सेट पर शूटिंग के दौरान घायल हो गए। उन्हें दो दिन के लिए आराम करने की सलाह दी गई है। फिल्म निर्माण दल के सदस्यों से जुड़े स्रोत ने सहयोगी अखबार ‘द इंडियन एक्सप्रेस’ को बताया कि शूटिंग करते वक्त आमिर के जांघों की मांसपेशियों और पीठ के हिस्से में ऐंठन आ गई।

स्रोत के मुताबिक फिल्म में अपनी भूमिका के लिए आमिर द्वारा लगातार किए जा रहे अभ्यास की वजह से उनकी मांसपेशियों में ऐंठन आई है। उन्होंने बताया कि समय पर फिल्म की शूटिंग खत्म हो इसके लिए आमिर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक डॉक्टर ने आमिर को दो दिन आराम की सलाह दी है।

दंगल फिल्म हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म की शूटिंग लुधियाना के गुज्जरवाल, डांगो, लील, नारंगवाल और किला गांवों में हुई है। फिल्म की कुछ शूटिंग लुधियाना के गुरु नानक स्टेडियम में भी की गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: सलमान के ‘प्रेम रतन धन पायो’ का कबीर खान की बेटी पर छाया सुरूर, बनाया Dubsmash
2 ‘मस्तानी’ दीपिका के कपड़े डिजाइन करने में क्यों कंफ्यूज थीं अंजू
3 सलमान की ‘प्रेम रत्न धन पायो’ Openeing Day में कितना करेगी कलेक्शन, Any Guess?
IPL 2020 LIVE
X