scorecardresearch

‘लाल सिंह चड्ढा’ फ्लॉप होने के बाद सदमे में आमिर खान, डिस्ट्रीब्यूटर की नाराजगी के बाद लिया बड़ा फैसला

लाल सिंह चड्ढा के खराब प्रदर्शन के चलते एक्टर आमिर खान सदमे में हैं। तो वहीं खबर आ रही हैं कि फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

‘लाल सिंह चड्ढा’ फ्लॉप होने के बाद सदमे में आमिर खान, डिस्ट्रीब्यूटर की नाराजगी के बाद लिया बड़ा फैसला
बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (फाइल फोटो)

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ लगातार सुर्खियों में है। यह फिल्म अपनी रिलीज से पहले से ही विरोध का सामना कर रही है। इतना ही नहीं, विरोध करने वालों ने सोशल मीडिया पर इसका बायकॉट भी किया।

ऐसे में भारी विरोध के बाद फिल्म रक्षाबंधन के मौके पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है, लेकिन इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर शुरू से ही प्रदर्शन काफी खराब रहा था। इसी बीच अब यह फिल्म फ्लॉप होती नजर आ रही है। फिल्म के खराब प्रदर्शन के चलते एक्टर आमिर खान सदमे में हैं। तो वहीं खबर आ रही हैं कि फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

आमिर खान ने लिया बड़ा फैसला

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव के एक करीबी दोस्त ने बताया है कि आमिर खान सदमे हैं और इस दर्शकों के फिल्म को नकार देने ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया है। उन्होंने फिल्म को बहुत ही मेहनत के साथ बनाया था। यही नहीं, उन्होंने फिल्म की असफलता की पूरी जिम्मेदारी ली है और डिस्ट्रीब्यूटर को हुए नुकसान की भरपाई करने का फैसला लिया है।

आमिर खान की भतीजी ने की फिल्म देखने की अपील

हाल ही में आमिर खान की भतीजी जायन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा था कि अगर आमिर खान ने आपको जरा भी इंप्रेस किया है या फिर आप उनसे जरा भी एंटरटेन हुए है तो लाल सिंह चड्ढा जरूर देखिए। उन्होंने बहुत शानदार फिल्म बनाई है।

आमिर खान ने कही थी यह बात

वहीं आमिर खान ने कहा था कि कृपया, मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें इसी के साथ उन्होंने कहा कि अगर मैंने किसी का दिल दुखाया है तो मुझे उस बात का दुख है। मैं किसी का दिल नहीं दुखाना चाहता हूं। जिन जिनको फिल्म नहीं देखनी है मैं उस बात की इज्जत करुंगा और क्या कह सकता हूं।

5 दिन में मात्र इतनी हुई कमाई

बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ को रिलीज हुए 5 दिन हो गए है। अब इस फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़ें सामने आए है, जो काफी कम है। फिल्म ने कल यानी संडे को 10 करोड़ रुपये की कमाई की थी,तो वही फिल्म ने पहले सोमवार को 7.87 करोड़ रुपये कमाए है। इस फिल्म की कुल कमाई अब 45.83 करोड़ रुपये हो गई है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.