ताज़ा खबर
 

52वें बर्थडे पर बोले आमिर खान, उम्र तो केवल एक नंबर है

आमिर ने आगे कहा- मै समझता हूं कि इससे हमारी सेहत पर फर्क पड़ सकता है लेकिन मैं इसके बारे में नहीं सोचता। बात यह है कि मैं किरदार के साथ बहता चला जाता हूं।

Author नई दिल्ली | March 14, 2017 6:29 PM
आमिर खान ने कहा खुश रहने वाले लोगों के लिए उम्र केवल एक नंबर है। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान 14 मार्च को 52 साल के हो गए हैं। उन्होंने इस मौके पर कहा कि उम्र महज एक नंबर है और इसकी परफेक्ट व्याख्या की है। मीडिया से बात करते हुए दंगल एक्टर ने कहा- सबसे ज्यादा मायने यह बात रखती है कि आप दिमाग में क्या सोचते हैं। मेरे हिसाब से अगर आप खुद के लिए और अपनी जिंदगी को लेकर अच्छा सोचते हैं तो उम्र कोई मायने नहीं रखती। जब आमिर से पूछा गया कि क्या वो अपने किरदार की मांग के अनुसार अपनी फिजिक बदलते रहेंगे जैसा कि उन्होंने दंगल के लिए किया था तो उन्होंने कहा- एक एक्टर के तौर पर यह मेरी जिम्मेदारी है कि किरदार को अच्छे तरीके से पर्दे पर उतारुं। इसलिए मैं उसके लिए जो कुछ जरूरी होगा वो करुंगा।

आमिर ने आगे कहा- मै समझता हूं कि इससे हमारी सेहत पर फर्क पड़ सकता है लेकिन मैं इसके बारे में नहीं सोचता। बात यह है कि मैं किरदार के साथ बहता चला जाता हूं। वर्कफ्रंट की बात करें तो पीके स्टार की अगली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार है जोकि अगस्त में रिलीज होगी। वहीं यशराज फिल्म्स के साथ वो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में काम करेंगे। इस फिल्म में पहली बार उनके साथ शंहशाह अमिताभ बच्चन नजर आएंगे। इसकी शूटिंग जून से शुरू होगी। आमिर ने बताया कि वो मेगास्टार के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटिड हैं।

View this post on Instagram

Birthday Pic ❤🎂😍 . .

A post shared by Biggest Fan Club Of Aamir Khan (@aamirplanet) on

बता दें कि दंगल गर्ल फातिमा सना शेख ने उन सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है कि वह आमिर की अगली फिल्म में काम कर रही हैं। फातिमा ने इस बात से साफ इनकार कर दिया कि वह आमिर खान के साथ ठग्स आॅफ हिन्दोतान में काम कर रही हैं। एक लीडिंग से बातचीत में उन्होंने कहा कि वह ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान में कोई रोल नहीं कर रही हैं। मगर वह चाहती हैं कि उन्हें इस फिल्म में रोल मिलें, उन्होंने कहा कि वह ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान में काम करना चाहती हैं।

फातिमा ने कहा कि कौन आइकानिक खान के साथ काम नहीं करना चाहता। सिर्फ ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान, बल्कि उन्हें किसी अच्छी फिल्म का इंतजार है। वह ब्रेसबी से ऐसी फिल्म के आॅफर का इंतजार कर रही हैं जिससे वह अपनी एक्टिंग से लोगों को फिर इम्प्रेस कर सके।

एंटरटेनमेंट की दूसरी बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

52 साल के होने पर आमिर खान ने कहा- "उम्र सिर्फ एक नंबर है"

आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारर 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' क्यों देखें, जानिए 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App