‘फ़िल्म PK पर रोक नहीं लगा तो करेंगे जनांदोलन’

हिंदू महासभा के हरियाणा प्रभारी नरेंद्र शर्मा ने मांग की है कि ‘हिंदू की भावना को भड़काने’ वाली आमिर खान की फिल्म पीके पर प्रतिबंध लगना चाहिए। यदि प्रतिबंध नहीं लगता तो हिंदू महासभा जनांदोलन करेगी। शर्मा ने यहां जारी एक बयान में कहा कि आमिर खान की फिल्म पीके में हिंदू के साथ मजाक […]

Aamir Khan Movie PK, Aamir Khan PK, Aamir Khan PK Controversy
हिन्दू महासभा ने कहा कि यदि आमिर खान की फिल्म 'पीके' पर प्रतिबंध नहीं लगा तो वे जनांदोलन करेगी।

हिंदू महासभा के हरियाणा प्रभारी नरेंद्र शर्मा ने मांग की है कि ‘हिंदू की भावना को भड़काने’ वाली आमिर खान की फिल्म पीके पर प्रतिबंध लगना चाहिए। यदि प्रतिबंध नहीं लगता तो हिंदू महासभा जनांदोलन करेगी।

शर्मा ने यहां जारी एक बयान में कहा कि आमिर खान की फिल्म पीके में हिंदू के साथ मजाक किया गया है और नीचा दिखाने वाले दृश्य दिखाये गये हैं। इतना ही नहीं हिंदू देवी देवताओं का भी अपमानजनक टिप्पणी व दृश्य को दर्शाया गया हैं।

शर्मा ने कहा कि पीके फिल्म में हिंदू धर्म पर अपमानजनक टिप्पणियां दिखाई गई हैं और इसके लिए फिल्म सेन्सर बोर्ड जिम्मेदार हैं। उन्होंने मांग की कि आमिर खान के खिलाफ हिंदुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। यदि ऐसा नहीं होता तो हिंदू महासभा को आंदोलन का सहारा लेना पड़ेगा।

शर्मा ने धर्मांतरण पर बोलते हुए कहा कि हिंदू महासभा जबर्दस्ती किसी का धर्म परिवर्तन नहीं करवाती बल्कि हिंदू धर्म को छोड़ कर चले गए हिंदुओं की वापसी कराई जा रही है। इस पर किसी को ऐतराज नहीं होना चाहिए।

Next Story
दीपिका-अर्जुन को मिली बड़ी राहत, ‘फाइंडिंग फैनी’ से हटा बैन
अपडेट