ताज़ा खबर
 

मराठी शो चला हवा येउ दया में आमिर खान ने गाया अप्सरा आली गाना

आमिर ने एक मराठी फिल्म में काम करने और उसे प्रोड्यूस करने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा- मराठी इंडस्ट्री में बहुत शानदार फिल्में बन रही हैं और किसी एक को मैं प्रोड्यूस और एक में एक्टिंग करना चाहूंगा।

Author नई दिल्ली | Published on: March 16, 2017 2:54 PM
आमिर खान ने मराठी शो पर एक मराठी फिल्म को प्रोड्यूस करने की जताई इच्छा। (Image Source: Indian Express)

आमिर खान ने 14 मार्च को अपना 52वां जन्मदिन मनाया है। हाल ही में वो मराठी कॉमेडी शो चला हवा येउ दया की शूटिंग के लिए गए थे। जिसमें उन्होंने अपने पसंदीदा महाराष्ट्रियन खाने, गाने और फिल्मों के बारे में बातचीत की। एक लीडिंग डेली को सूत्र ने बताया कि एक्टर ने सेट्स पर मशहूर मराठी गाना अप्सरा आली गाया। जब एंकर नीलेश सबले ने उनसे पूछा कि क्या उन्होंने कोई मराठी फिल्म देखी है तो एक्टर ने सकारात्मक तौर पर जवाब देते हुए कहा हां, मैंने नटरंग देखी है। इसके बाद उन्होंने अप्सरा आली गाकर सभी को चकित कर दिया। एक्टर ने कहा कि नटरंग के अलावा उन्हें फैंड्री और सैराट जैसी मराठी फिल्म देखकर अच्छा लगा।

आमिर ने एक मराठी फिल्म में काम करने और उसे प्रोड्यूस करने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा- मराठी इंडस्ट्री में बहुत शानदार फिल्में बन रही हैं और किसी एक को मैं प्रोड्यूस और एक में एक्टिंग करना चाहूंगा। मैं मराठी सीख रहा हूं और समय के साथ मैं एक करुंगा तो इसे धाराप्रवाह बोल पाउंगा। अपने जन्मदिन के मौके पर एक्टर को अपनी मां से बहुत ही प्यारा तोहफा मिला है। आमिर ने अपने जन्मदिन पर दोस्तों के लिए एक बर्थडे पार्टी रखी थी। वो उस समय हैरान रह गए जब उनकी मां अपने हाथं से बने उनके पसंदीदा सीख कबाब बनाकर लाईं।

बता दें कि यह पहली बार होगा जब आमिर खान और अमिताभ पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की कहानी और इससे जुड़ी खबरों को लेकर जिज्ञासा लगातार बनी हुई है। हाल ही में इस तरह की खबरें आईं कि फिल्म में आमिर और अमिताभ समुद्री लुटेरों के किरदार में नजर आएंगे।

हालांकि इस जानकारियों के मेकर्स की तरफ से पुष्टि नहीं किए जाने के चलते अभी इस बारे में कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है। अब यदि खबरों की मानें तो फिल्म में आमिर और अमिताभ बाप-बेटे की जोड़ी का किरदार निभाएंगे। अमिताभ जहां पिता का किरदार निभाएंगे वहीं आमिर बेटे के रोल में होंगे। फिल्म के लिए एक्ट्रेस का नाम भी अभी तक फाइनल नहीं किया गया है।

बाहुबली 2 ट्रेलर: फर्स्ट रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 काम में बिजी रहने के बावजूद इस तरह परिवार के साथ कॉन्टैक्ट में रहती हैं दीपिका पादुकोण
2 बॉक्स आॅफिस पर टकराएंगी श्रीदेवी और श्रद्धा कपूर की फिल्म मॉम और हसीना
3 स्कूल जाने को तैयार हुईं महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा, नर्सरी क्लास में लिया एडमिशन
जस्‍ट नाउ
X