ताज़ा खबर
 

आमिर खान ने अपने अगले प्रोजेक्ट का किया खुलासा, देखें ट्रेलर

जल सरंक्षण का मुद्दा आमिर के दिल के काफी नजदीक है। तूफान आलंया नाम के इस शो में राज्य में पानी के हालात को दिखाया जाएगा।

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि आमिर एक मराठी प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं

आमिर खान की फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान को आने भले ही अभी काफी समय लेकिन उससे पहले आमिर ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में खुलासा किया है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि आमिर एक मराठी प्रोजेक्ट में काम कर रहे हैं और उन्होंने मराठी में बोलते हुए लोगों को काफी प्रभावित भी किया था। अब यह बात साफ हो गई है कि आमिर जल्द ही मराठी शो मे नजर आएंगे। जल सरंक्षण का मुद्दा आमिर के दिल के काफी नजदीक है। तूफान आलंया नाम के इस शो में राज्य में जुड़े पानी के हालात को दिखाया जाएगा। इस शो में आमिर एक्टर जितेंद्र जोशी के साथ नजर आएंगे। इस शो में तीन टीमें होगी।

पहली टीम का नाम होगा विदर्भ योद्धा, मराठावाड़ वीर और पश्चिम महाराष्ट्र वाले। विदर्भ योद्धा में भरत गणेशपूरे और अनीता दाते होंगे। गिरिश कुलकर्णाी और प्रतीक्षा लोंकार मराठावाड़ को रिप्रेजेंट करेंगे और सुनील भरवे और साई तम्हंकर पश्चिम महाराष्ट्र वाले टीम का हिस्सा होंगे। आमिर ने अपने पहले प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा था कि कुछ नया करने जा रहा हूं। यह शो 8 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 7 32 GB Black
    ₹ 41677 MRP ₹ 50810 -18%
    ₹0 Cashback
  • jivi energy E12 8GB (black)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹280 Cashback

पानी सरंक्षणवादी आमिर खान की फाउनडेशन का कहना उनका मकसद है कि अगले पांच सालों में महाराष्ट्र में सूखा मुक्त बनाना उनका लक्ष्य है। इस साल हम राज्य में तीन तालुकों में सफल रहे। अगले पांच सालों में हम इस तीस तक ले जाएंगे। पिछले साल रिलीज हुई  आमिर की फिल्म दंगल ने बॉक्स आॅफिस पर बहुत अच्छा बिजनेस किया था, इस फिल्म में वह महावीर फोगाट के किरदार में दिखाई दिए थे।

इन दिनों आमिर अपनी अगली फिल्म ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान की तैयारी में कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म की लीडिंग लेडी तलाश जारी है। इस फिल्म में कौन सी एक्ट्रेस होगी यह अभी तक फाइनल नहीं हो पाया है। हालांकि की आलिया भट्ट से लेकर श्रद्धा कपूर का नाम तक पर चर्चा हो चुकी है।ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान की कहानी एक नॉवेल पर आधारित है। इस फिल्म को विजय कृष्णा आचार्या डायरेक्ट करेंगे। यह ​फिल्म साल 2018 में रिलीज होगी।

वीडियो: रानी मुखर्जी की कमबैक फिल्म 'हिचकी' की शूटिंग हुई शुरु

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App