ताज़ा खबर
 

5 साल के आजाद ने दंगल में आमिर खान को किया चित, मिस्टर परफेक्शनिस्ट प्यार में खा गए पटकनी

दंगल फिल्म की टीम ने आमिर खान की रेस्लिंग ट्रेनिंग के दौरान क एक वीडियो शेयर की है। मंगलवार को शेयर की गई इस वीडियो में आमिर बेटे आजाद के साथ रेस्लिंग करते दिख रहे हैं।

आजाद राव खान के साथ खेलते आमिर खान

आमिर खान की फिल्म दंगल दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। इसका असर फिल्म की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर साफ दिख रहा है। जी हां इसी वजह से यह फिल्म जल्द 300 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। एक तरफ जहां उनकी फिल्म सुर्खियां बटोर रही है। वहीं ट्रेनिंग के दौरान की उनकी एक वीडियो भी इंटरनेट पर खूब चल रही है। यह आमिर खान की ट्रेनिंग के दौरान की वीडियो है। इस वीडियो की खासियत ये है कि इसमें वो किसी पहलवान के साथ नहीं बल्कि अपने बेटे नन्हें आजाद के साथ रेस्लिंग करते दिख रहे हैं।

दंगल फिल्म की टीम ने आमिर खान की रेस्लिंग ट्रेनिंग के दौरान क एक वीडियो शेयर की है। मंगलवार को शेयर की गई इस वीडियो में आमिर बेटे आजाद के साथ रेस्लिंग करते दिख रहे हैं। इस वजह से वीडियो उनके फैन्स के लिए काफी हो गई है। क्योंकि इससे उन्हें उनके पसंदीदा स्टार की जिंदगी की एक झलक मिल रही है। वीडियो में दिख रहा है कि आमिर पहले वहां बैठे आजाद को दिखाते हैं कि किस तरह सब रेस्लिंग के दांव खेल रहे हैं। इसके बाद आमिर आजाद को लेकर वहां पहुंच जाते हैं और उसके साथ कुछ दांव ट्राय करते हैं।

आजाद राव खान आमिर खान और किरण राव के पहले बेटे हैं। आमिर ने साल 2005 में किरण राव से शादी की थी। इसके बाद साल 2011 में आजाद का जन्म हुआ था। किरण से पहले आमिर ने रीना दत्ता से शादी की थी। रीना के साथ आमिर के दो बच्चे जुनैद और इरा हैं। दंगल से थोड़ा समय निकाल कर फिलहाल आमिर किरण के साथ पंचगनी गए हुए हैं। वह यहां अपनी एनिवर्सरी सेलीब्रेट करने पहुंचे हैं।

23 दिसंबर को रिलीज हुई दंगल महावीर फोगट की जिंदगी पर बनी फिल्म है। इस फिल्म में उनके अपनी बेटियों को रेस्लर बनाने के सफर और संघर्ष को दिखाया गया है। इस फिल्म का प्रोमो रिलीज होने के बाद से इसकी तुलना सुल्तान से की जा रही थी। लेकिन दोनों फिल्में अलग हैं। खुद सलमान खान ने जब यह फिल्म देखी तो इसकी खूब तारीफ की। सलमान से इतनी तारीफ सुन आमिर इमोशनल भी हो गए थे।

बिग बॉस 10, 27 दिसंबर 2016: कैप्टेंसी टास्क के दौरान स्वामी ओम बने असली तूफान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App