ताज़ा खबर
 

दंगल देखने का प्लान बना रहे लोगों को दिल्ली सरकार दे रही यह खास ‘गिफ्ट’

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार (3 जनवरी) को घोषणा की कि आमिर खान अभिनीत ‘दंगल’ राष्ट्रीय राजधानी में कर मुक्त होगी।

Author January 3, 2017 9:15 PM
दिल्ली के पड़ोसी राज्यों हरियाणा और उत्तर प्रदेश ने हाल में पहलवानी पर आधारित आमिर खान की फिल्म को कर मुक्त कर दिया था।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार (3 जनवरी) को घोषणा की कि आमिर खान अभिनीत ‘दंगल’ राष्ट्रीय राजधानी में कर मुक्त होगी। सिसोदिया दिल्ली का मनोरंजन विभाग भी संभालते हैं। उन्होंने सरकार के फैसले की घोषणा करते हुए कहा कि उन्होंने इसे लेकर आदेश जारी कर दिया है। उपमुख्यमंत्री ने साथ ही कहा कि ‘दंगल’ खेल की भावना को बढ़ावा देने वाली एक ‘‘प्रेरणादायक फिल्म’’ है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘‘दंगल फिल्म दिल्ली के सिनेमाघरों में कर मुक्त होगी। आदेश जारी कर दिए गये हैं। यह खेल की भावना को बढ़ावा देने वाली आमिर खान की एक प्रेरणादायक फिल्म है।’’

दिल्ली के पड़ोसी राज्यों हरियाणा और उत्तर प्रदेश ने हाल में पहलवानी पर आधारित आमिर खान की फिल्म को कर मुक्त कर दिया था। फिल्म पहलवान महावीर सिंह फोगाट की जिंदगी पर आधारित है जिसका निर्देशन नीतेश तिवारी ने किया है। फिल्म बीते साल 23 दिसंबर को सिनेमाघरों को रिलीज हुई।

इस वक्त की बाकी ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X