ताज़ा खबर
 

एक बार फिर से साथ दिखेंगी ‘दंगल’ की धाकड़ छोरियां? जानिए क्‍या है सच्‍चाई

खबर थी कि इस बार 'दंगल' की ये धाकड़ छोरियां विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आएंगी। इसके चलते इन खबरों पर विराम लगाते हुए 52 साल के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विशाल भारद्वाज ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है।

Author Updated: March 7, 2018 5:15 PM
फातिमा और सान्या

आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा को लेकर पिछले दिनों खबरें थी कि दोनों एक्ट्रेस जल्द ही फिर से साथ काम करती नजर आएंगी। खबर थी कि इस बार ‘दंगल’ की ये धाकड़ छोरियां विशाल भारद्वाज की फिल्म में नजर आएंगी। इसके चलते इन खबरों पर विराम लगाते हुए 52 साल के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर विशाल भारद्वाज ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया है। विशाल ने अपने पोस्ट में लिखा हैं, ‘क्या बकवास तुक्का है। पत्रकार फैक्ट के साथ चीजें पेश क्यों नहीं करते हैं? फातिमा और न ही सान्या कोई भी फिल्म में नहीं है।’

दरअसल हैदर फिल्म के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने एक लीडिंग मैगजीन की छपी रिपोर्ट को लेकर रिएक्ट किया था। इस रिपोर्ट में विशाल भारद्वाज की अलगी फिल्म में सना शेख और सान्या को लिए जाने की बात लिखी गई थी। बता दें, विशाल भारद्वाज हिन्दी सिनेमा के टैलेंटेड डायरेक्टर्स में से एक हैं। डायरेक्टर होने के साथ-साथ विशाल संगीतकार, गीतकार, पटकथा और लेखक भी हैं।

विशाल को गॉडमदर और इश्किया के लिए सर्वश्रेष्ठ संगीत के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है। वहीं विशाल ने अब तक कई फिल्में डायरेक्ट की हैं। विशाल हाल ए दिल, दस कहानियां, ओमकारा निशब्द, यू मी और हम, कमीने, इश्किया, 7 खून माफ, मकड़ी और मटरू की बिजली का मनडोला जैसी फिल्में बना चुके हैं।

102 Not Out: इस मेकअप आर्टिस्ट ने बदला अमिताभ-ऋषि का लुक, रणवीर को भी बना चुकी हैं ‘खिलजी’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के लिए चार्ज करती हैं इतने पैसे!
2 ‘पैडमैन’ डायरेक्टर को श्रीदेवी की मौत पर नहीं हो रहा भरोसा, बोले-‘लगता है जैसे शाम को वे फोन करेंगी’
3 अभिनेता इरफान खान के बाद ‘सिमरन’ राइटर को भी हुई गंभीर बीमारी, फोटो पोस्ट कर दिखाई हालत
जस्‍ट नाउ
X